दिल्ली

delhi

27 मामलों के आरोपी गिरफ्तार, मोबाइल और मोटरसाइकिल बरामद

By

Published : Mar 9, 2022, 2:00 PM IST

दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे स्नैचर को गिरफ्तार किया है, जो रात के अंधेरे में स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देता था. आरोपी पर दिल्ली के अलग-अलग थानों में दर्जनों मामले दर्ज है.

delhi crime news
दिल्ली अपराध समाचार

नई दिल्ली : तिमारपुर थाना पुलिस ने नाइट पेट्रोलिंग के दौरान एक शातिर स्नैचर को गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से एक मोबाइल फोन और एक मोटरसाइकिल बरामद की गई है. आरोपी की पहचान अमान खान के रूप में हुई है. आरोपी इसका आरोपी स्नैचिंग की वारदातों में करता था. गिरफ्तार आरोपी पर दो दर्जन से ज्यादा अपराधिक मामले दिल्ली के अलग-अलग थानों में दर्ज है.

उत्तरी जिले के डीसीपी सागर सिंह कलसी ने बताया कि पेट्रोलिंग के दौरान एसीपी स्वागत पाटिल व एसएचओ तिमारपुर के साथ हेड कॉन्स्टेबल रविंद्र ओर मनोज पेट्रोलिंग पर थे. इसी दौरान रात 10:45 बजे पुलिस टीम ने मजनू टीला स्थित बाल सुधार गृह की ओर से आ रहे दो संदिग्ध लोगों को देखा. पुलिस ने दोनों बाइक सवारों को रुकने का इशारा किया, लेकिन आरोपी पुलिस को देखकर भागने की कोशिश करने लगे. लेकिन पेट्रोलिंग टीम ने एक को पकड़ लिया, जबकि दूसरा आरोपी भागने में कामयाब हो गया.

दिल्ली में स्नैचर गिरफ्तार

ये भी पढ़ें :पिटाई का बदला लेने के लिए युवक ने दर्ज करवाया वाहन चोरी का झूठा केस

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने अपने साथी आरिफ के साथ मिलकर बरामद मोबाइल फोन लखनऊ रोड से स्नेच किया था. फोन के बैक कवर में एक आधार कार्ड रखा हुआ था जो किसी तुषार का है. आरोपी ने बताया कि उस पर दिल्ली के अलग-अलग थाना में रोबरी, स्नैचिंग व चोरी के 27 मामले दर्ज है. आरोपी लग्जरी लाइफ जीने के लिए आपराधिक वारदातों को अंजाम देता था. फिलहाल पुलिस उसके दूसरे साथी आरिफ को तलाश कर रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details