दिल्ली

delhi

पांच साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Mar 17, 2022, 7:28 PM IST

दिल्ली के बाहरी उत्तरी जिले के शाहबाद डेयरी में पांच साल की बच्ची के साथ रेप के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की पहचान मोहम्मद अख्तर के तौर पर हुई है, जो 2 शादियां कर चुका है.

दिल्ली अपराध समाचार
दिल्ली अपराध समाचार

नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली के शाहबाद डेयरी थाना इलाके में पांच साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया था. इस घटना ने सब को झकझोर कर रख दिया था. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान मोहम्मद अख्तर के तौर पर हुई है, जो 2 शादियां कर चुका है. उसके पास से एक पिस्टल, दो मोबाइल फोन और दो खाली कारतूस बरामद किया गया है.

दस मार्च की देर शाम बच्ची अपने घर के पास खेल रही थी. उसे अगवा कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया. इसके बाद लड़की को लावारिस हालत में छोड़ दिया गया था. पास के रहने वाले एक व्यक्ति ने उसे देखा तो सुबह घर पहुंचाया. साथ ही पुलिस को इसकी जानकारी दी गई. वहीं दूसरी तरफ लड़की को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों ने भी खुलासा किया कि उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है.

बृजेंद्र कुमार यादव, डीसीपी बाहरी उत्तरी जिला

ये भी पढ़ें :लक्ष्मीनगर के 24x7 स्टोर में दिनदहाड़े लूट, कैश के साथ सिगरेट भी ले गये बदमाश

इस मामले में पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगालते हुए आरोपी को पकड़ने की कोशिश में जुट गई. इसी दौरान पुलिस को रेप के आरोपी के बारे में जानकारी मिली. वह शाहबाद डेयरी के पास चोरी की मोटरसाइकिल के साथ पहुंचने वाला है. जानकारी के आधार पर पुलिस ने एक टीम बनाई. जब वह इलाके में आया तो पुलिस ने उसको रुकने का इशारा किया. लेकिन आरोपी ने पुलिस पर गोली चला दी. पुलिस की जवाबी फायरिंग में आरोपी के पैर में गोली लगी. इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details