दिल्ली

delhi

दिल्ली पुलिस ने चोरी के मामले में एक आरोपी को किया गिरफ्तार

By

Published : Aug 1, 2022, 10:47 PM IST

दिल्ली पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने मंदिर में चोरी करने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आगे की कार्रवाई पुलिस कर रही है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

नई दिल्ली: उत्तम नगर थाने की पुलिस टीम ने मंदिर से मूर्तियों के गहने और अन्य सामानों की चोरियों के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. इसकी पहचान राम चन्द्र उर्फ राम के रूप में हुई है. ये उत्तम नगर के मटियाला एक्सटेंशन का रहने वाला है.

डीसीपी एम. हर्षवर्धन के अनुसार, 27 जुलाई को उत्तम नगर थाने की पुलिस को श्री वैष्णो माता मंदिर में चोरी की शिकायत मिली थी, जिस पर मामला दर्ज कर एसीपी डाबड़ी अनिल दुरेजा और एसएचओ राम किशोर की देखरेख में इंस्पेक्टर गोविंद सिंह के नेतृत्व में हेड कॉन्स्टेबल नवीन और रमेश की टीम का गठन कर जांच में लगाया गया था.

दिल्ली पुलिस


पुलिस टीम ने मौके के आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर आरोपी के सुराग के लिए सूत्रों को सक्रिय किया, जिनसे मिली जानकारी और टेक्निकल के साथ मैन्युअल सर्विलांस की सहायता से पुलिस ने ट्रैप लगा कर आरोपी को दबोच लिया गया.


पूछताछ में उसकी पहचान राम चन्द्र के रूप में हुई. उससे मंदिर से चुराए गए समान, मूर्ति और 1026 कैश सहित चोरी गया एक रिक्शा भी बरामद किया गया, जिसे जब्त कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. इसकी गिरफ्तारी से पुलिस ने दो मामलों का खुलासा किया है.

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details