दिल्ली

delhi

दिल्ली पुलिस ने दो शातिर बदमाशों को किया गिरफ्तार, 10 मोबाइल फोन बरामद

By

Published : Jun 30, 2022, 10:51 PM IST

महिला को सम्मोहित कर उसके गहने चुराने के मामले में मालवीय नगर पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. जबकि साउथ वेस्ट दिल्ली के स्पेशल स्टाफ टीम ने दो शातिर मोबाइल चोर को गिरफ्तार किया है. इस गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने कई मामलों का खुलासा होने का दावा किया है.

delhi update news
दिल्ली में शातिर चोर गिरफ्तार

नई दिल्ली : साउथ दिल्ली के मालवीय नगर थाने की पुलिस टीम ने एक महिला को सम्मोहित कर उसके गहने चुराने के मामले में दो जालसाज को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से एक जोड़ी गोल्ड टॉप, एक सोने का लॉकेट और एक नकली कागज के बंडल बरामद किया गया है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान रमेश और अमित के रूप में हुई है. दोनों आरोपी दिल्ली के रघुवीर नगर के टंकी वाली झुग्गी के रहने वाले हैं. दोनों के ऊपर पहले से कई अपराधिक मामले दर्ज हैं.

साउथ दिल्ली डीसीपी बेनिता मेरी जेकर ने बताया कि 29 जून को थाना मालवीय नगर में दो अज्ञात व्यक्तियों द्वारा सम्मोहित कर आभूषण चोरी करने के संबंध में पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी. पुलिस टीम मौके पर पहुंची जहां महिला शिकायतकर्ता ने बताया कि वह घर जा रही थी. इसी दौरान दो अज्ञात व्यक्ति आया और उससे पता पूछा. इसके बाद अचानक दोनों युवकों ने उसे सम्मोहित कर लिया है. इसके बाद महिला ने अपना सामान दोनों व्यक्तियों को सौंप दिया. जब उसे होश आया तो उसने पीसीआर कॉल की. इस संबंध में थाना मालवीय नगर ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

सीसीटीवी फुटेज की जांच के दौरान दो संदिग्ध युवक दिखाई दिए. उसकी तस्वीरों को विकसित किया गया और उनकी पहचान के लिए पुलिस ने एक जाल बिछाया. इस दौरान पुलिस को आरोपी व्यक्ति के बारे सूचना प्राप्त हुई कि मदन मोहन मालवीय अस्पताल में धोखाधड़ी की एक और योजना को अंजाम देने के लिए आएगा. पुलिस ने मदन मोहन अस्पताल के पास जाल बिछाया और आरोपी को पकड़ लिया. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

साउथ वेस्ट दिल्ली में दो शातिर चोर गिरफ्तार

साउथ वेस्ट दिल्ली के स्पेशल स्टाफ टीम ने दो शातिर मोबाइल चोर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से चोरी के दस मोबाइल फोन बरामद किया गया है. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान अनिल सरकार और पंकज चौहान के रूप में हुई है. दोनों आरोपी दिल्ली के अलग-अलग इलाके के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें :दिल्ली पुलिस ने शराब तस्कर को किया गिरफ्तार, 900 क्वार्टर शराब बरामद

साउथ वेस्ट जिला के डीसीपी मनोज सी ने बताया कि दक्षिण पश्चिम जिले में अपराधियों पर नकेल कसने के लिए एक टीम का गठन किया गया है. टीम लगातार क्षेत्र में गश्त कर रही है. इसी बीच स्पेशल स्टाफ की टीम को एक गुप्त सूचना प्राप्त हुई जिसमें बताया गया कि कुछ चोर मोबाइल फोन को बेचने के लिए संजय झील चित्र में आने वाले हैं. सूचना को और विकसित किया गया. गुप्त सूचना के आधार पर जाल बिछाकर चोर को गिरफ्तार कर लिया गया.

  • ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details