दिल्ली

delhi

सालों से फरार चल रहे भगौड़े को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Jul 10, 2022, 10:09 PM IST

दिल्ली पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने पिछले कई वर्षों से फरार चल रहे भगौड़े को गिरफ्तार किया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

नई दिल्ली: बाहरी जिले के नांगलोई थाने की पुलिस ने सालों से कोर्ट की कार्रवाई से बच कर फरार चल रहे एक भगौड़े को गिरफ्तार किया है. इसकी पहचान गिरिराज प्रसाद के रूप में हुई है. ये राजस्थान के अलवर का रहने वाला है.

डीसीपी समीर शर्मा के अनुसार, तिमारपुर थाने में 1999 में दर्ज अपहरण के एक मामले में पुलिस को इसकी तलाश थी. ट्रायल फेस ना कर लगातार फरार रहने पर अक्टूबर 2001 में तीस हजारी कोर्ट ने इसे भगौड़ा घोषित कर दिया था.

डीसीपी ने बताया कि एसीपी नांगलोई एम के मीणा और एसएचओ की देखरेख में भगौडों को पकड़ने के लिए एक समर्पित टीम का गठन किया गया था, जो सूत्रों को सक्रिय कर लगातार भगौड़ों के बारे में जानकारियों को विकसित और उनके लोकेशन को ट्रैक करने में लगी रहती है. इसी क्रम में पुलिस को सूत्रों से आरोपी के राजस्थान के अलवर मे मौजूद होने की सूचना मिली थी, जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए पुलिस ने अलवर के दुर्गा कॉलोनी मे छापेमारी कर उसे दबोच लिया. इस मामले में पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में कर रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details