दिल्ली

delhi

अवैध रूप से रह रहे 5 नाइजीरियन को किया गिरफ्तार

By

Published : Nov 9, 2021, 9:34 PM IST

दिल्ली पुलिस ने 5 नाइजीरियन को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा पुलिस उस मकान मालिक के ऊपर भी कार्रवाई कर रही है. पुलिस ने गिरफ्तार सभी को डिटेंशन सेंटर में भेज दिया है, जहां से उन्हें वापस उनके देश भेज दिया जाएगा.

delhi crime
5 नाइजीरियन को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली : दिल्ली में अवैध रूप से रह कर नशे के कारोबार में लिप्त हो रहे नाइजीरियनों को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार इनकी जांच और पूछताछ में लगी रहती है. इसी क्रम में उत्तम नगर पुलिस ने अवैध रूप से इलाके में रह रहे 5 नाइजीरियन को गिरफ्तार किया है. ये सभी मोहन गार्डेन इलाके में किराए पर रह रहे थे.

डीसीपी द्वारका, शंकर चौधरी के अनुसार, इन्हें एएसआई प्रवीण, हेड कॉन्स्टेबल शिवानंद, हेड कॉन्स्टेबल गोपाल, कॉन्स्टेबल प्रवीण और कॉन्स्टेबल अजय की टीम ने पकड़ा है. इनकी पहचान एंथोनी चुकवूडी, बोनिफेस जिदेओफोर, तोचुकवू डेविड उबाक, एमी ईबे और स्टेला मैरिस के रूप में हुई है. ये सभी अफ्रीका के रहने वाले हैं.

ये भी पढ़ें :अवैध रूप से रह रहे 12 नाइजीरियन गिरफ्तार, मकान मालिक के खिलाफ भी मामला दर्ज

पुलिस ने पेट्रोलिंग के दौरान इलाके में घूम रहे अफ्रीकनों से पूछताछ के दरम्यान वैलिड वीजा और पासपोर्ट की मांग की, पर वो भारत में रहने के लिए कोई वैलिड डाक्यूमेंट्स नहीं दे पाए. सभी का वीजा एक्सपायर हो चुका था और ओवर स्टेइंग को ले कर कोई सपोर्टिव डाक्यूमेंट्स भी नहीं दे पाए. इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.


ये भी पढ़ें :अवैध रूप से रह रहा नाइजीरियन गिरफ्तार, मकान मालिक के खिलाफ भी मामला दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details