दिल्ली

delhi

दिल्ली एएटीएस ने एक ऑटो लिफ्टर को किया गिरफ्तार, पांच मोटरसाइकिल बरामद

By

Published : Mar 4, 2022, 5:41 PM IST

दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे ऑटो लिफ्टर को गिरफ्तार किया है, जो मोटरसाइकिल को अपना निशाना बनाता था. आरोपी के पास से तीन मोटरसाइकिल और दो स्कूटी बरामद की गई है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

delhi crime news
दिल्ली अपराध समाचार

नई दिल्ली : उत्तर पूर्वी दिल्ली की एएटीएस टीम ने एक ऑटो लिफ्टर को गिरफ्तार किया है. उसके पास से अलग-अलग जगहों से चुराई गई तीन मोटरसाइकिल और दो स्कूटी बरामद की गई है. डीसीपी संजय कुमार सेन ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान गोकुलपुरी निवासी 38 वर्षीय सचिन के तौर पर हुई है.


डीसीपी ने बताया कि एएटीएस की टीम में शामिल एसआई मनोज कुमार, हेड कॉन्स्टेबल राजदीप, कॉन्स्टेबल राहुल, कॉन्स्टेबल दीपक और कॉन्स्टेबल अरुण की टीम गोकुलपुरी के जोहरीपुर एक्सटेंशन में ड्यूटी पर थे. इस दौरान उन्होंने एक बाइक सवार को रुकने का इशारा किया. लेकिन बाइक सवार पुलिस को देखकर भागने लगा, जिसका पीछा कर पुलिसकर्मियों ने उसे दबोच लिया.

दिल्ली में ऑटो लिफ्टर गिरफ्तार

ये भी पढ़ें :सावधान: चाबी बनाने वाले की भेष में घूम रहा है शातिर चोर

गाड़ी की कागजात चेक किया तो गाड़ी चोरी की निकली. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह इलाके में ऑटो लिफ्टिंग और स्नैचिंग वारदात में सक्रिय है. उसके खिलाफ कई मामले पहले से दर्ज है. सचिन की निशानदेही पर अलग-अलग इलाके से चुराई गई तीन मोटरसाइकिल और दो स्कूटी बरामद की गई है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details