दिल्ली

delhi

कांग्रेस नेता अलका लांबा पर अभद्र टिप्पणी करने वाला आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

By

Published : Aug 10, 2021, 3:57 PM IST

कांग्रेस नेता अलका लांबा पर सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने वाले युवक को साउथ दिल्ली की मुबारकपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी दिल्ली के मटियाला का रहने वाला है.

Alka lamba indecent remark case
कांग्रेस नेता अलका लांबा

नई दिल्ली :कांग्रेस नेता अलका लांबा पर सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी मामले मेंसाउथ दिल्ली के कोटला मुबारकपुर थाना पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान विकास सहरावत के रूप में हुई है. आरोपी दिल्ली के मटियाला गांव का रहने वाला है.


साउथ दिल्ली के डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि 9 अगस्त को कांग्रेस नेता अलका लांबा ने ईमेल के माध्यम से दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसकी जांच कोटला मुबारकपुर थाने को सौंपी गई. मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए एसीपी कुलबीर सिंह ने कोटला मुबारकपुर थाने के SHO विनय त्यागी के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया, जिसमें एसआई अमित, एसआई सोहनलाल, एएसआई अशोक, कॉन्स्टेबल श्रीराम कुलबीर, नरेश और शैलेंद्र को शामिल किया गया.

आरोपी
ये भी पढ़ें-केजरीवाल ने महिला हॉकी टीम को दी जीत की बधाई, अलका का तंज- दिल्ली में बच्ची से रेप के बाद हत्या

मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को उसके घर में छापेमारी करते हुए गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी तीन महीने पहले ही जमानत पर छूटकर बाहर आया था. मामले में पुलिस की आरोपी से पूछताछ जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details