दिल्ली

delhi

जानिए आज दिल्ली और देश में क्या रहेगा खास, किस खबर पर रहेगी ETV Bharat की नजर

By

Published : May 9, 2022, 7:16 AM IST

NEWSTODAY

आज कई बड़ी खबरें दिन भर सुर्खियों में रहेंगी. ईटीवी भारत की इन खबरों पर नजर रहेगी. आप एक क्लिक में जानिए आज देश और प्रदेश में क्या होगा खास.

  • Rajasthan Phone Tapping Case : सीएम गहलोत के OSD के खिलाफ दर्ज मामले में सुनवाई

दिल्ली हाईकोर्ट आज राजस्थान फोन टैपिंग मामले में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा के खिलाफ दर्ज मामले की सुनवाई कर सकता है.

  • NSE की गोपनीय सूचनाएं साझा करने के मामले में सुनवाई

राऊज एवेन्यू कोर्ट NSE की गोपनीय सूचनाएं साझा करने के मामले में गिरफ्तार चित्रा रामकृष्णा और सह-आरोपी आनंद सुब्रमण्यम की जमानत याचिका पर आज फैसला सुना सकता है.

  • रेसलर सागर धनखड़ की हत्या मामले में सुनवाई

दिल्ली की रोहिणी कोर्ट आज रेसलर सागर धनखड़ की हत्या मामले के आरोपी सुभाष की अंतरिम जमानत याचिका पर सुनवाई कर सकता है.

  • दिल्ली में सात अस्थायी अस्पताल बनवाने में भ्रष्टाचार के मामले में सुनवाई

राऊज एवेन्यू कोर्ट आज दिल्ली में सात अस्थायी अस्पताल बनवाने में भ्रष्टाचार के मामले में भाजपा सांसद मनोज तिवारी की जांच की मांग पर सुनवाई कर सकता है.

  • शाहीन बाग में चल सकता है बुलडोजर

दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में आज दिल्ली नगर निगम का बुलडोजर चल सकता है. अवैध अतिक्रमण के खिलाफ नगर निगम की कार्रवाई जारी है. इसी सिलसिले में नगर निगम अवैध अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई कर सकता है. नगर निगम की यह कार्रवाई 30 अप्रैल से जारी है. जो 13 मई तक चलेगी.

  • केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का असम दौरा

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज से तीन दिवसीय असम दौरे पर हैं. इस दौरान वे विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे. साथ ही भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक भी लेंगे.

  • केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर इजराइल दौरे पर

केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर इजराइल दौरे पर हैं. इस दौरान वे इजरायल की एग्रीटेक स्टार्टअप कंपनियों के साथ गोलमेज चर्चा करेंगे.

  • कैंसर अस्पताल का उद्घाटन करेंगे BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज अंबाला कैंट के नागरिक अस्पताल में 72 करोड़ की लागत से तैयार हुए कैंसर अस्पताल का उद्घाटन करेंगे. वहीं, गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज खुद आयोजन की कमान संभाले हुए हैं. जेपी नड्डा के दौरे को लेकर आज अंबाला में रूट भी डायवर्ट रहेगा.

  • भाजपा का आदिवासी प्रकोष्ठ सम्मेलन

भाजपा ने 9 से 11 मई तक स्टैच्यू ऑफ यूनिटी पर अपना आदिवासी प्रकोष्ठ राष्ट्रीय सम्मेलन आयोजित किया है. इस दौरान पूरे देश से आदिवासी भाजपा नेता शामिल होंगे.

  • IPL 2022: मुंबई इंडियंस से भिड़ेगी कोलकाता नाइट राइडर्स

आईपीएल 2022 में आज यानि सोमवार को मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स की टीमें आमने-सामने होगी. दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम पर खेला जाएगा. मुंबई की टीम खिताबी रेस से बाहर है. वहीं, कोलकाता के लिए एक और हाल उसे पूरी तरह टूर्नामेंट से बाहर कर सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details