दिल्ली

delhi

पीएम मोदी की उच्चस्तरीय बैठक, सात बजे तक की 10 बड़ी खबरें

By

Published : Jun 29, 2021, 7:01 PM IST

देश व दिल्ली में अब तक क्या रही सुर्खियां, दिल्ली पुलिस ने Twitter के खिलाफ IT और पॉक्सो एक्ट में दर्ज की FIR, Noida: दरिदंगी की हद, गुप्तांग में लगाया एयर कंप्रेसर, जानिए एक नजर में बड़ी खबरें.

सात बजे तक की 10 बड़ी खबरें
सात बजे तक की 10 बड़ी खबरें

  • पीएम मोदी की उच्चस्तरीय बैठक, रक्षा और गृह मंत्री समेत डोभाल भी रहे मौजूद

पीएम मोदी ने उच्चस्तरीय बैठक बुलाई. प्रधानमंत्री आवास पर आयोजित इस बैठक में रक्षा और गृह मंत्री समेत एनएसए अजीत डोभाल भी मौजूद रहे. बैठक में रक्षा क्षेत्र से जुड़े मुद्दों के अलावा सैन्य आधुनिकीकरण जैसे अहम मुद्दों पर बात की गई.

  • दिल्ली पुलिस ने Twitter के खिलाफ IT और पॉक्सो एक्ट में दर्ज की FIR

दिल्ली पुलिस की साइबर सेल ने ट्विटर के खिलाफ FIR दर्ज की है. NCPCR की शिकायत पर ट्विटर पर IT एक्ट और पॉक्सो एक्ट के तहत ट्विटर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

  • Noida: दरिदंगी की हद, गुप्तांग में लगाया एयर कंप्रेसर, पीड़ित की हालत गंभीर

नोएडा के थाना फेस-3 (Noida Phase 3 police station) क्षेत्र में कुछ कर्मचारियों ने अपने ही एक साथी के साथ किसी बात को लेकर पहले मारपीट की. इसके बाद उसके गुप्तांग में हवा का प्रेशर पाइप (Air Compressor Pipe) लगा दिया. इससे शरीरी में हवा भरने से उसकी हालत बिगड़ गई. पीड़ित को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  • दिल्ली: अब तक 75 लाख से ज्यादा को लगा टीका, 2 दिन का वैक्सीन स्टॉक बचा

पूरी दिल्ली में सोमवार को 2.04 लाख लोगों को वैक्सीन लगाई गई और इसके साथ ही दिल्ली में वैक्सीनेशन का कुल आंकड़ा 75 लाख को पार कर गया है. हालांकि दिल्ली में अब सिर्फ दो दिन का ही वैक्सीन स्टॉक बचा है. मंगलवार शाम वैक्सीनेशन बुलेटिन जारी करते हुए आम आदमी पार्टी प्रवक्ता आतिशी ने केंद्र से वैक्सीन सप्लाई की अपील की.

  • लोनी हत्याकांड खुलासा: भतीजा ही निकला परिवार के चार लोगों की हत्या का मास्टरमाइंड

गाजियाबाद पुलिस ने आज लोनी इलाके में हुए हत्याकांड का खुलासा किया है. इस वारदात में घायल आज महिला की भी मौत हो गई है. परिवार के मुखिया रहिसुद्दीन के भतीजे अय्यूब ने ही अपने ताऊ, ताई और दो भाइयों को मौत के घाट उतार दिया.

  • नर्सरी एडमिशन: जनरल कोटे की सीट नहीं भरने से EWS कोटे के छात्रों की बढ़ी मुश्किलें

दिल्ली के निजी स्कूलों में EWS/DG कैटेगरी के तहत एंट्री लेवल क्लास में दाखिले की प्रक्रिया चल रही है. लेकिन अभी तक पहले ड्रा में चयनित हुए EWS/DG कैटेगरी के तहत छात्रों का एडमिशन नहीं हो सका है.

  • मॉडर्ना के टीके को सिप्ला करेगी आयात, डीसीजीआई से मिली आपात उपयोग की मंजूरी

मॉडर्ना के कोविड टीके के भारत में आपात उपयोग के लिए डीसीजीआई की मंजूरी मिल गई है. पढ़ें पूरी खबर...

  • बालाजी श्रीवास्तव होंगे नए पुलिस कमिश्नर, बुधवार को संभालेंगे पदभार

दिल्ली पुलिस के नए कमिश्नर बालाजी श्रीवास्तव होंगे. फिलहाल उन्हें पुलिस कमिश्नर का अतिरिक्त कार्यभार दिया गया है.

  • लालकिला हिंसा: आरोपी लखबीर सिंह लक्खा की दूसरे मामले में भी गिरफ्तारी पर रोक

लाल किला हिंसा के मामले के आरोपी लखबीर सिंह उर्फ लक्खा सिधाना के खिलाफ दर्ज एक दूसरे मामले में गिरफ्तारी पर अगली सुनवाई तक रोक लग गई है. इस मामले में अगली सुनवाई 19 जुलाई को होगी.

  • गाजीपुर बॉर्डर पहुंचे पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा, किसान नेताओं के साथ की बैठक

आज पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा गाजीपुर बॉर्डर पहुंचे. यहां उन्होंने किसान नेताओं के साथ बैठक करते हुए कई मुद्दों पर चर्चा की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details