दिल्ली

delhi

नारकोटिक्स टीम ने 307 ग्राम चरस के साथ विदेशी ड्रग तस्कर को किया गिरफ्तार

By

Published : Oct 17, 2022, 1:08 PM IST

नारकोटिक्स स्क्वाड ने ड्रग तस्करी के मामले में एक विदेशी (Foreign drug smuggler arrested) को गिरफ्तार किया है. तस्कर के पास से 307 ग्राम चरस बरामद किया गया है. आरोपी की पहचान थावे एडवर्ड के रूप में हुई है जो मूल रूप से तंजानिया का रहने वाला है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: दक्षिणी दिल्ली के नारकोटिक्स स्क्वायड की टीम ने ड्रग तस्करी (Foreign drug smuggler arrested) के मामले में एक विदेशी ड्रग पेडलर को गिरफ्तार किया है. पेडलर के पास से 307 ग्राम चरस बरामद किया गया है. आरोपी की पहचान थावे एडवर्ड के रूप में हुई है जो मूल रूप से तंजानिया का रहने वाला है. वर्तमान में आरोपी दिल्ली के मैदान गढ़ी में रहता है और वह स्टूडेंट विजा पर साल 2021 में भारत आया था.

दक्षिणी दिल्ली जिला पुलिस उपायुक्त चंदन चौधरी ने बताया कि दक्षिण जिले के नारकोटिक्स की टीम को विशेष रूप से क्षेत्र में अवैध शराब और ड्रग्स तस्करी के मामलों पर अंकुश लगाने का काम सौंपा गया था. टीम लगातार छानबीन कर रही थी. इसी बीच टीम को एक गुप्त सूचना प्राप्त हुई, जिसमें बताया गया कि एक ड्रग तस्करी में शामिल आरोपी पुष्प विहार के पास आएगा. सूचना को वरिष्ठ अधिकारियों के साथ साझा किया गया और छापेमारी के लिए एसीपी राजेश कुमार ने नारकोटिक्स इंस्पेक्टर आनंद झा के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया, जिसमें एसआई नरेंद्र, एएसआई सुरेंद्र, एएसआई रामधारी, हेड कांस्टेबल संजय, प्रवीण, कॉन्स्टेबल विशाल और छोटू को शामिल किया गया.

ये भी पढ़ें:दिल्ली पुलिस ने पेट्रोलिंग के दौरान एक शातिर ऑटो लिफ्टर को किया गिरफ्तार

सूचना के आधार पर खोखा मार्केट रोड सेक्टर 1 पुष्प विहार के पास टीम ने जाल बिछाया. कुछ देर बाद एक व्यक्ति को कुछ संदिग्ध परिस्थितियों में घूमता हुआ देखा गया. मुखबिर के द्वारा इशारा करने पर उसे रोकने को कहा गया, लेकिन वह रुकने की बजाय बढ़ने लगा. पुलिस कर्मियों ने उसका पीछा कर उसे दबोच लिया. तलाशी के दौरान उसके कब्जे से 307 ग्राम उच्च गुणवत्ता वाली हेरोइन बरामद की गई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ एनडीपीएस अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच में जुट गई है.

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details