दिल्ली

delhi

झूठ की राजनीति करने वाली AAP को दिल्ली की जनता सिखाएगी सबक : भाजपा नेता

By

Published : Sep 9, 2021, 3:48 PM IST

Delhi Municipal Corporation election 2022
Delhi Municipal Corporation election 2022 ()

उत्तर-पूर्वी दिल्ली से बीजेपी जिला अध्यक्ष मोहन गोयल ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि केजरीवाल बारिश के मौसम में जलभराव की समस्या से परेशान दिल्ली की जनता को अकेला छोड़कर एकांत में बैठे हैं. मोहन गोयल ने यह बात 2022 में होने वाले दिल्ली नगर निगम चुनाव को लेकर कही.

नई दिल्ली :2022 में होने वाले दिल्ली नगर निगम चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं. गुरुवार को उत्तर-पूर्वी दिल्ली से बीजेपी जिला अध्यक्ष मोहन गोयल ने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की खस्ता हालत कर दी है. बारिश के सीजन में दिल्ली में इतना जलभराव पहले कभी देखने को नहीं मिला. गौरतलब है कि वर्तमान में दिल्ली के तीनों नगर निगम में बीजेपी की सरकार है.

मोहन गोयल ने कहा कि भाजपा बरसाती मेंढकों की तरह कभी चुनाव की तैयारी नहीं करती. भाजपा के कार्यकता निरंतर काम करते हैं और जनता उनके काम से खुश है. दिल्ली की जनता AAP के झूठ से ऊब चुकी है. आम आदमी पार्टी ने दिल्ली के लोगों से झूठे वादे कर सत्ता हासिल की ओर मुख्यमंत्री दिल्ली की डूबती जनता को छोड़कर एकांत में जा बैठे. भाजपा की कार्यशैली उनसे अलग है. निगम चुनाव में उनकी तैयारियों से कोई फर्क नहीं पड़ेगा.

ये भी पढ़ें-MCD चुनाव 2022: तैयारियों में जुटी AAP, विकासपुरी में नये कार्यालय का उद्घाटन

मोहन गोयल 2022 में होने वाले दिल्ली नगर निगम चुनाव को लेकर उत्साहित दिखे. उन्होंने चुनावी तैयारियों को लेकर कहा कि AAP कितनी भी तैयारी कर ले, परिणाम पहले जैसे ही होंगे. AAP ने तो यूपी और गोवा में भी चुनाव लड़ा था, लेकिन वहां की जनता ने इन्हें नकार दिया. तिमारपुर से AAP विधायक दिलीप पांडेय पर निशाना साधते हुए कहा कि दलीप पांडेय अपने इलाके में जनता से मिलते नहीं हैं और बाहर चुनाव की तैयारियों में जुटे हैं. जनता उन्हें कैसे माफ करेगी. इलाके में जलभराव की स्थिति बनी हुई है, हादसे होते हैं. यहां पर पार्षद भी कांग्रेस की हैं, उनसे भी कुछ काम नहीं हो रहा है, नालियां टूटी हुई हैं, गंदे पानी की निकासी का कोई रास्ता नहीं है, जिससे इलाके में जलभराव है. जनता को झूठ से बरगलाने के बाद काम करने कि नियत खत्म हो चुकी है. दलीप पांडेय लोकसभा चुनाव में अपनी जमानत भी नहीं बचा सके थे और निगम चुनाव में पार्टी को जिताएंगे.

ये भी पढ़ें-निगम चुनाव से पहले दिल्ली कांग्रेस ने कसी कमर, सोशल मीडिया टीम को मिली अहम जिम्मेदारी

गौरतलब है कि दिल्ली नगर निगम में 15 साल से बीजेपी सत्ता पर काबिज है. हालात यह हैं कि जनता बीजेपी के शासन से त्रस्त हो चुकी है. भाजपा पार्षदों के भ्रष्टाचार से जनता तंग आ चुकी है. सुविधाओं के नाम पर जनता से वसूली की जा रही है. ऐसी स्थिति में दिल्ली की जनता किसे बहुमत देगी ये आने वाला वक्त ही बताएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details