दिल्ली

delhi

HCL की मदद से डॉक्टर्स फॉर यू ने डोनेट की एम्बुलेंस, स्वास्थ्य मंत्री ने दिखाई हरी झंडी

By

Published : Aug 25, 2020, 5:04 PM IST

Updated : Aug 25, 2020, 10:36 PM IST

Doctors for you donated ambulance
डॉक्टर्स फॉर यू ने डोनेट किया एम्बुलेंस

डॉक्टर्स फॉर यू ने HCL फाउंडेशन की मदद से दिल्ली सरकार को एक अत्याधुनिक एम्बुलेंस डोनेट किया. स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन ने इस एम्बुलेंस को हरी झंडी दिखाई.

नई दिल्ली: कोरोना संक्रमण की गम्भीरता को देखते हुए बड़ी संख्या में सामाजिक संस्थाएं भी सहयोग के लिए आगे आ रही हैं. एचसीएल फाउंडेशन के सहयोग से डॉक्टर्स फॉर यू ने आज दिल्ली सरकार को एक अत्याधुनिक एम्बुलेंस डोनेट किया. दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने इस एम्बुलेंस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

डॉक्टर्स फॉर यू ने डोनेट किया एम्बुलेंस
दिल्ली सरकार की तरफ से इस एम्बुलेंस को दिल्ली के सबसे बड़े कोरोना अस्पताल लोकनायक अस्पताल को सौंपा गया है. दिल्ली सरकार को इस एम्बुलेंस को सौंपे जाने के मौके पर एलएनजेपी अस्पताल के मेडिकल डायरेक्टर डॉ. सुरेश कुमार और डॉक्टर्स फॉर यू के अध्यक्ष डॉ. रजत जैन भी मौजूद रहे. इस मौके पर सत्येंद्र जैन ने डॉक्टर्स फॉर यू और एचसीएल फाउंडेशन का शुक्रिया अदा किया. सत्येंद्र जैन ने कहा कि यह एम्बुलेंस अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस है. पूरी दिल्ली में कहीं भी मरीजों को लाने ले जाने के लिए इसका इस्तेमाल किया जा सकता है. उन्होंने कहा कि कोरोना के मद्देनजर हेल्थ इंफ्रास्ट्रक्चर को लगातार मजबूत किया जा रहा है. डॉक्टर्स फॉर यू के चेयरमैन डॉ. रजत जैन ने कहा कि ऐसे अत्याधुनिक एम्बुलेंस वर्तमान की बहुत बड़ी जरूरत है.
Last Updated :Aug 25, 2020, 10:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details