दिल्ली

delhi

DDMA ने सभी अधिकारी और कर्मचारी की छुट्टियां रद्द कीं

By

Published : Jan 5, 2022, 10:18 PM IST

दिल्ली डिजास्टर मैनेजमेंट अथॉरिटी (DDMA) ने दिल्ली में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए अपने सभी अधिकारी और कर्मचारियों की छुट्टी (DDMA cancelled all granted leaves) अगले आदेश तक रद्द कर दी है. हालांकि स्वास्थ्य कारणों से छुट्टी दी जा सकती है.

delhi-disaster-management-authority-has-cancelled-leaves-granted-to-all-officers-and-staff
delhi-disaster-management-authority-has-cancelled-leaves-granted-to-all-officers-and-staff

नई दिल्ली :दिल्ली में बढ़ते कोविड-19 के मामलों को देखते हुए दिल्ली डिजास्टर मैनेजमेंट अथॉरिटी (DDMA) ने सभी अधिकारियों और कर्मचारियों की सभी छुट्टियां रद्द (DDMA cancelled all granted leaves) कर दी हैं. इस संबंध में डीडीएमए ने आदेश जारी कर दिया है. हालांकि जारी किए गए आदेश में कहा गया है कि स्वास्थ्य कारणों से छुट्टी दी जा सकती है.


डीडीएमए के द्वारा सभी अधिकारियों और कर्मचारियों की छुट्टी रद्द करने को लेकर आदेश जारी कर दिया गया है. जारी किए गए आदेश में कहा गया है कि बढ़ते कोविड-19 के मामलों को देखते हुए यह फैसला लिया गया है. वहीं जारी किए गए आदेश में कहा गया है कि मौजूदा स्थिति को देखते हुए अलग-अलग स्तर पर अधिक लोगों की जरूरत पड़ सकती है. इसी को ध्यान में रखते हुए फिलहाल छुट्टियां रद्द कर दी गई हैं. साथ ही कहा है कि कर्फ्यू के दौरान एसेंशियल सर्विस और आपात सेवाओं से जुड़े अधिकारी और ऑफिस घर से काम करते रहेंगे.

DDMA ने जारी किए आदेश.

इसे भी पढ़ेंःवीकेंड कर्फ्यू के चलते मेट्रो की फ्रीक्वेंसी में बदलाव, जानिए कैसे चलेगी मेट्रो

इसे भी पढ़ेंः8 दिनों में छह गुनी स्पीड से बढ़ा भारत में कोरोना, दुनिया में अबतक ओमीक्रोन से 108 मौतें


बता दें कि दिल्ली में बढ़ते कोविड-19 के मामलों को देखते हुए शुक्रवार रात 10 बजे से सोमवार सुबह 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details