दिल्ली

delhi

चित्रा रामकृष्ण की फोन टैपिंग के मामले में ईडी हिरासत चार दिन और बढ़ी

By

Published : Jul 18, 2022, 6:10 PM IST

एनएसई की पूर्व सीईओ चित्रा रामकृष्ण को फोन टैपिंग मामले में दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट ने ईडी हिरासत चार दिनों के लिए बढ़ा दी है. एनएसई की गोपनीय सूचनाएं साझा करने के मामले में चित्रा रामकृष्णा को 6 मार्च को गिरफ्तार किया गया था.

delhi update news
चित्रा रामकृष्णा

नई दिल्ली : दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट ने एनएसई की गोपनीय सूचनाएं साझा करने की आरोपी चित्रा रामकृष्णा को फोन टैपिंग के एक मामले में ईडी हिरासत चार दिनों के लिए बढ़ा दी है. स्पेशल जज सुनैना शर्मा ने चित्रा की ईडी हिरासत बढ़ाने का आदेश दिया है.

कोर्ट ने 14 जुलाई को चित्रा की ईडी हिरासत में पूछताछ करने की अनुमति दी थी. इस मामले में ईडी ने मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर संजय पांडे और रवि नारायण के खिलाफ मनी लाउंड्रिंग के तहत मामला दर्ज किया था. इस मामले में सीबीआई भी जांच कर रही है. सीबीआई ने अपनी जांच के दौरान संजय पांडे से जुड़ी एक फर्म आईसेक सर्विसेज प्राईवेट लिमिटेड के परिसर से कुछ बिल की रसीदें, रिकार्डिंग के नमूने , रिकार्डिंग के मूल टेप और सर्वर के साथ-साथ दो लैपटॉप बरामद किए थे.

कोर्ट ने 13 जुलाई को चित्रा के खिलाफ प्रोडक्शन वारंट जारी किया था. बता दें कि चित्रा रामकृष्णा एनएसई की गोपनीय सूचनाएं साझा करने के मामले में 6 मार्च को गिरफ्तार किया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details