दिल्ली

delhi

दिल्ली कांग्रेस ने महंगाई के खिलाफ किया प्रदर्शन

By

Published : Apr 4, 2022, 10:19 PM IST

देश में बढ़ रही महंगाई के मुद्दे को लेकर लगातार कांग्रेस पार्टी भाजपा पर हमलावर है. इसी कड़ी में अब दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में महंगाई के विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं. इसी कड़ी में बदरपुर इलाके में भी कांग्रेस ने महंगाई के खिलाफ विरोध दर्ज कराया गया है.

कांग्रेस का प्रदर्शन
कांग्रेस का प्रदर्शन

नई दिल्ली:राजधानी के बदरपुर विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने महंगाई के विरोध में प्रदर्शन किया. कांग्रेस कार्यकर्ता महंगाई के विरोध में मार्च निकाल कर महंगाई को लेकर आप और भाजपा पर हमला बोला. साथ ही बदरपुर विधानसभा क्षेत्र के मीठापुर चौक पर धरना दिया.

कांग्रेस नेताओं का कहना है कि नेतृत्व के निर्देश पर हम महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं. भाजपा और आम आदमी पार्टी की वजह से लगातार महंगाई बढ़ रही है. डीजल पेट्रोल की कीमतें बढ़ रही है. सिलेंडर की कीमतें बढ़ रही हैं रोजगार नहीं है जनता परेशान है.

कांग्रेस का प्रदर्शन

इसके अलावा गैस सिलेंडरों की भी कीमतें बढ़ी हैं. अब इसी को महंगाई का मुद्दा बनाकर कांग्रेश प्रदर्शन करती हुई नजर आ रही है. प्रदर्शनकर्ता बढ़ती महंगाई को लेकर आप और भाजपा को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं.

इसे भी पढे़ं:महंगाई के खिलाफ दिल्ली कांग्रेस का प्रदर्शन

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details