दिल्ली

delhi

सीएम केजरीवाल और पंजाब मुख्यमंत्री मान आज से दो दिवसीय गुजरात दौरे पर रहेंगे

By

Published : Apr 1, 2022, 8:31 PM IST

दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब मुख्यमंत्री भगवंत मान गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे. वहां दोनों स्थानीय नेताओं से मुलाकात भी करेंगे. वहीं कल आप अहमदाबाद में रोड शो निकालेगी.

दो दिवसीय गुजरात दौरा
दो दिवसीय गुजरात दौरा

नई दिल्ली:आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आज रात अहमदाबाद पहुंचेंगे और स्थानीय नेताओं से मुलाकात करेंगे. आप को पंजाब में मिली जीत के बाद पहली बार आप राष्ट्रीय संयोजक और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब सीएम भगवंत मान एक साथ दौरे पर जा रहे हैं. बता दें कि कल आप अहमदाबाद में रोड शो निकालेगी.

बता दें कि आप राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान गुजरात के दो दिवसीय दौरे के लिए रात करीब साढ़े आठ बजे सरदार वल्लभभाई पटेल अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर पहुंचेंगे. शनिवार को दोनों सुबह करीब 10 बजे अहमदाबाद के साबरमती इलाके में गांधी आश्रम जाएंगे. उसके बाद फिर शाम करीब 4 बजे निकोल के खोदियार माताजी मंदिर से विजय चौक में सरदार पटेल की प्रतिमा तक रोड शो करेंगे.

वहीं रोड शो के जरिए आम आदमी पार्टी गुजरात में अपनी सियासी भविष्य तलाशने की कोशिश करेगी. पिछले दिनों आम आदमी पार्टी के विधायक ने गुजरात के अलग-अलग हिस्सों में पंजाब में मिली जीत पर रोड शो निकाला था, जिसमें बड़ी संख्या में जन समर्थन मिला था. इसके अलावा 6 अप्रैल को आप राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान हिमाचल प्रदेश के दौरे पर जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details