दिल्ली

delhi

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ दिल्ली बीजेपी का विरोध प्रदर्शन

By

Published : Aug 25, 2022, 3:23 PM IST

नई आबकारी नीति को लेकर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर भ्रष्टाचार के आरोप लग रहे हैं. इसे लेकर उनके घर समेत कई ठिकानों पर सीबीआई ने छापेमारी भी की थी. इसी को लेकर मनीष सिसोदिया के खिलाफ दिल्ली बीजेपी विरोध प्रदर्शन कर रही है.

Delhi BJP protest
Delhi BJP protest

नई दिल्ली:दिल्ली सरकार द्वारा लाई गई नई आबकारी नीति (New Excise Policy) का शुरू से ही विपक्षी पार्टियां विरोध करती आ रही हैं. अब इस मामले में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Deputy CM Manish Sisodia) पर लगे भ्रष्टाचार के आरोप और सीबीआई द्वारा की गई छापेमारी के बाद विपक्ष के विरोद में और तेजी आ गई है.

इसी कड़ी में नंगली डेयरी बस स्टैंड के पास दिल्ली बीजेपी के कार्यकर्ता दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के विरोध में तख्तियों को हाथ में लेकर विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं. साथ ही नारेबाजी भी कर रहे हैं. प्रदर्शन कर रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं का आरोप है कि सिसोदिया ने नई आबकारी नीति के तहत शराब माफिया के साथ सांठगांठ कर भ्रष्टाचार किया है. उन्होंने कहा कि जब भी उनसे इस विनाशकारी नीति के बारे में बात करने की कोशिश की गई, तो वे अपनी शिक्षा नीति की बात कर उसे टालते आए और आज उनके खिलाफ सीबीआई भ्रष्टाचार के आरोप की जांच कर रही है.

बीजेपी का विरोध प्रदर्शन

बीजेपी कार्यकर्ताओं का कहना है कि आप के सत्येंद्र जैन पहले ही भ्रष्टाचार के मामले में जेल में हैं, अब मनीष सिसोदिया को भी जेल भेज दिया जाना चाहिए. प्रदर्शनकारियों की मांग है कि मनीष सिसोदिया से तत्काल इस्तीफा ले लेना चाहिए. उन्होंने दिल्ली सरकार में रहते हुए चोरी की है और उन्हें इसकी सजा मिलनी चाहिए. अगर उन्हें जल्द ही जेल नहीं भेजा गया तो वो सबूतों को भी नष्ट कर सकते हैं.

वहीं, उत्तर पूर्वी दिल्ली के मुस्तफाबाद विधानसभा क्षेत्र के शिव विहार वार्ड में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मनीष सिसोदिया का पुतला दहन किया. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पहले पैदल मार्च निकाला फिर पुतला दहन किया. बीजेपी कार्यकर्ताओं मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. दरअसल 25 अगस्त को दिल्ली के 272 वार्डों में बीजेपी मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details