दिल्ली

delhi

अरविंद केजरीवाल जी क्या सिर्फ घोषणाएं करना ही आपका काम है: आदेश गुप्ता

By

Published : Aug 3, 2020, 5:01 PM IST

दिल्ली सरकार की 6000 बसें चलाने की घोषणा को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि दिल्ली की सड़कों पर कहीं भी सुचारू रूप से DTC बसों का आवागमन नहीं दिख रहा है.

Delhi BJP president adesh gupta attacked on cm kejriwal regarding dtc bus service on Rakshabandhan
DTC बसों के संचालन को लेकर BJP का सीएम पर वार, 'क्या सिर्फ घोषणाएं करना ही आपका काम'

नई दिल्ली: रक्षाबंधन पर दिल्ली सरकार की 6000 बसें चलाने की घोषणा को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने सीएम केजरीवाल पर तंज कसा है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि ये सिर्फ एक कागजी घोषणा बनकर रह गई है.

साथ ही उन्होंने कहा कि दिल्ली की सड़कों पर कहीं भी सुचारू रूप से DTC बसों का आवागमन नहीं दिख रहा है. माताओं-बहनों को आने जाने में परेशानी हो रही है. सीएम अरविंद केजरीवाल को टैग करते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि अरविंद केजरीवाल जी क्या सिर्फ घोषणाएं करना ही आपका काम है?

6 हजार से ज्यादा बसों का वादा

दिल्ली सरकार के आदेश अनुसार रक्षाबंधन के मद्देनजर सोमवार को दिल्ली की सड़कों पर 6 हजार से ज्यादा बसें सड़कों पर होंगी. सुबह से लेकर देर रात तक बसों का परिचालन जारी रहेगा. बस में सफर के दौरान सामाजिक दूरी का पालन करना होगा. साथ ही कंडक्टर बस में 20 से ज्यादा सवारी नहीं बिठाएंगे.

दिल्ली सरकार पिछले कई सालों के रक्षाबंधन और भैयादूज पर बहनों को मुफ्त यात्रा करवाती रही है. जिसे लेकर बीजेपी ने सीएम केजरीवाल पर सवाल उठाएं. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने आज के दिन बसों की हो रही असुविधा के चलते दिल्ली सरकार पर पलटवार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details