दिल्ली

delhi

दिल्ली बीजेपी कार्यकारिणी की बैठक 12 काे, केजरीवाल काे घेरने की बनेगी रणनीति

By

Published : Jun 9, 2022, 5:39 PM IST

एक तरफ ईडी द्वारा सत्येंद्र जैन के खिलाफ की जा रही कार्रवाई वहीं दूसरी तरफ राजेंद्र नगर विधानसभा उपचुनाव को लेकर राजधानी दिल्ली का सियासी पारा पूरे तरीके से गरमाया हुआ है. वहीं इस सबके बीच दिल्ली बीजेपी की 12 जून को बेहद अहम कार्यकारिणी की बैठक होने जा रही है.

बीजेपी प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक
बीजेपी प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक

नई दिल्ली:पूर्वी दिल्ली के नंदनगरी में 12 जून काे बीजेपी प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक हाेने जा रही है. इसकी शुरुआत 11 जून को प्रदेश कार्यालय में पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के बीच में होने वाली अहम बैठक के साथ हो जाएगी.सूत्रों के हवाले से जो खबर सामने निकल कर आ रही है उसके मुताबिक 12 जून काे हाेने वाली दिल्ली बीजेपी की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में कई महत्वपूर्ण निर्णय लिये जा सकते हैं.

कार्यकारिणी की बैठक में ना सिर्फ राजेंद्र नगर विधानसभा के उपचुनाव को लेकर रणनीति साफ हो जाएगी. इसके अलावा दिल्ली की राजनीति को लेकर बीजेपी की प्रदेश इकाई के द्वारा महत्वपूर्ण और बड़े फैसले लिए जाने हैं. जिसमें आगामी समय में बीजेपी के द्वारा उठाए जाने वाले मुद्दे, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और दिल्ली सरकार को किन-किन विषयों पर घेरा जाना है, उसको लेकर भी योजना तैयार की जानी है.

इसे भी पढ़ेंः 13 जून तक ईडी की हिरासत में रहेंगे सत्येंद्र जैन, कोर्ट से बाहर निकलते ही बिगड़ी तबीयत


नंद नगरी में दिल्ली बीजेपी की होने जा रही कार्यकारिणी की बैठक में कई केंद्रीय मंत्री ना सिर्फ अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगे. कार्यकारिणी की बैठक का उद्घाटन केंद्रीय मंत्री के द्वारा किया जाएगा और समापन भी केंद्रीय मंत्री के द्वारा किया जाएगा. बैठक का प्रमुख उद्देश्य दिल्ली के अंदर बीजेपी के संगठन को जमीनी स्तर पर पहले से ज्यादा मजबूत कर जनता के बीच में कोई भी पकड़ और अपने वोट शेयर को बढ़ाना होगा.

इसे भी पढ़ेंःभड़काऊ बयान मामले में नूपुर के बाद ओवैसी और यति नरसिंहानंद के खिलाफ मामला दर्ज

जिसको लेकर कार्यकारिणी की बैठक में बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं द्वारा संगठन के लिए जमीनी स्तर पर काम करने वाले कार्यकर्ताओं का उत्साह भी अपने संबोधन के दौरान बढ़ाया जाएगा. साथ ही बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता के लिए भी इस बार की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक कई मायनाें में अहम हाेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details