दिल्ली

delhi

दिल्ली: नशे में धुत युवकों ने महिला को जड़ा थप्पड़, पुलिस ने दर्ज किया मामला

By

Published : Jun 11, 2022, 1:12 PM IST

दिल्ली के हौज खास स्थित एक ट्रैफिक सिग्नल पर नशे में धुत दो युवकों ने महिला को थप्पड़ जड़ दिया. बताया जा रहा है कि महिला अपनी ऑफिस कैब में थी, इसी दौरान नशे में धुत युवकों ने महिला के कैब ड्राइवर से गाली-गलौज करने लगे. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर ली है.

नशे में धुत युवकों ने महिला को जड़ा थप्पड़
नशे में धुत युवकों ने महिला को जड़ा थप्पड़

नई दिल्ली:नशे में धुत दो युवकों ने महिला के साथ सिग्नल पर छेड़खानी की. मामला बीते 7 जून हौज खास स्थित एक ट्रैफिक सिग्नल का है, जहां एक महिला अपनी कैब में बैठे सिग्नल खुलने का इंतजार कर रही थी. थोड़ी देर बाद सिग्नल तो खुलता है, लेकिन महिला के कैब के सामने खड़ी कार आगे नहीं बड़ती, ऐसे में कैब ड्राइवर उतरता है और कार सवार से बात करने जाता है, जिसपर कार सावर कैब ड्राइवर से गाली-गलौज करने लगते हैं. यह देख बीच बचाव में महिला भी पहुंचती है, तो कार सवार युवक उसके साथ धक्का-मुक्की करते हैं.

साउथ दिल्ली डीसीपी बेनिता मेरी जेकर के अनुसार, एक पीड़ित महिला हौज खास थाने में शिकायत दर्ज कराती है. शिकायतकर्ता बताती है कि वह अपने ऑफिस की कैब से हौज खास ट्रैफिक सिग्नल पर थी. सिग्नल लाल था, ऐसे में सभी गाड़ियां सिग्नल खुलने का इंतजार कर रही थी. जैसे ही सिग्नल हरा हुआ सभी गाड़िया निकलने लगी, लेकिन महिला की कैब के सामने खड़ी कार आगे नहीं बढ़ी. ऐसे में उसका कैब ड्राइवर होरन बजाने लगा, लेकिन कार फिर भी आगे नहीं बढ़ी. तभी ड्राइवर कैब से बाहर निकल कर कार सवार युवकों से बात करने पहुंचा, तो उन्होंने कैब ड्राइवर से गाली-गलौज करना शुरू कर दिया. ऐसे में महिला भी कैब ड्राइवर का बीच बचाव के लिए कार सवार युवकों के पास पहुंची, लेकिन उसके साथ धक्का-मुक्की की गई, साथ ही महिला को थप्पड़ भी जड़ दिया. इसी बीच महिला का चश्मा भी टूट गया. महिला ने शिकायत में बताया कि कार सवार दोनों युवक नशे में थे.

महिला ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि यह पूरी घटना को देख आस-पास से गुजर रहे राहगीर भी रुक गए, साथ ही महिला की मदद करने लगे. इसी दौरान महिला हेल्पलाइन नंबर पर कॉल कर पूरे मामले की जानकारी दी गई, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची.

पुलिस के अनुसार इस मामले में आरोपियों की पहचान कर ली गई है. आरोपियों की पहचान आया नगर निवासी राहुल और रोहित के तौर पर हुई है. साथ ही शिकायत के आधार पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 354, 506, 323, 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. पुलिस उपायुक्त के द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार घटना बीते 7 जून के करीब 11:30 बजे की है. मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को इस संबंध में शनिवार को पीसीआर कॉल से सूचना प्राप्त हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details