दिल्ली

delhi

मुंडका हादसे के बाद संजय गांधी अस्पताल में परिजन कर रहे हैं अपनों की तलाश

By

Published : May 14, 2022, 9:50 AM IST

DEAD BODY IN SANJAY GANDHI HOSPITAL

मुंडका अग्निकांड में मरे लोगों के शवों को संजय गांधी अस्पताल में रखा गया है. जहां उनके परिजन उनकी पहचान करने में जुटे हैं.

नई दिल्ली:मुंडका अग्निकांड में 27 लोगों की जान चली गई है, जबकि 12 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. हादसे में मरे सभी मृतकों के शवों को संजय गांधी अस्पताल के मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए सुरक्षित रखवा दिया गया है. वहीं घायलों को भी इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उनका उपचार जारी है.

वहीं हादसे के बाद फैक्ट्री में घायलों और मृतकों के परिजनों का जमावड़ा संजय गांधी अस्पताल में लगा हुआ है. मृतकों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. परिजनों को अपनों की तलाश है. परिजनों का आरोप है कि प्रशासन या पुलिस द्वारा कोई भी जानकारी नहीं दी जा रही है कि कितने लोग घायल हुए हैं और कितने अब तक मर गए हैं. मिली जानकारी के अनुसार करीब एक दर्जन लोग घायल जिन्हें संजय गांधी अस्पताल में लाया गया हैं.

मुंडका हादसे के बाद संजय गांधी अस्पताल में परिजन कर रहे हैं अपनों की तलाश

इसके करीब दो दर्जन से ज्यादा शवों को मोर्चरी में रखवा दिया गया. फिलहाल बचाव कार्य जारी है और भी शवों का निकलना मुमकिन हो सकता और संजय गांधी अस्पताल में अभी भी शव के आने की सिलसिला बरकरार है.

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details