दिल्ली

delhi

DDMA की बैठक में जिम खोलने का फैसला, अब फिक्स्ड चार्ज माफी की मांग

By

Published : Feb 4, 2022, 3:11 PM IST

DDMA यानी दिल्ली डिजास्टर मैनेजमेंट अथॉरिटी की बैठक में जिम संचालकों के लिए बड़ा फैसला लिया गया है. कोरोनाकाल में जिम पर लगाई गई तमाम पाबंदियों को हटाने का फैसला किया गया. इस फैसले का जिम संचालकों ने स्वागत किया है.

ddma-meeting-paved-way-to-open-gym-now-demand-for-fixed-charge-waiver
ddma-meeting-paved-way-to-open-gym-now-demand-for-fixed-charge-waiver

नई दिल्ली : DDMA यानी दिल्ली डिजास्टर मैनेजमेंट अथॉरिटी की शुक्रवार को हुई बैठक में जिम संचालकों के लिए बड़ा फैसला लिया गया. इस बैठक में जिम पर लगाई गई तमाम पाबंदियों को हटाने का फैसला किया गया. इस फैसले का जिम संचालकों ने स्वागत किया है.

दिल्ली जिम एसोसिएशन ने प्रेस रिलीज जारी करके तमाम जिम को ग्रेडेड एक्शन प्लान में यलो जोन से बाहर रखने की अपील की है. इसके साथ ही जिम संचालकों ने फिलहाल बिजली-पानी के बिल पर फिक्स्ड चार्ज माफ करने की भी मांग की है.

DDMA की बैठक में जिम खोलने का फैसला, अब फिक्स्ड चार्ज माफी की मांग

दिल्ली डिजास्टर मैनेजमेंट अथॉरिटी की इससे पहले हुई बैठक में ऑड-ईवन और वीकेंड कर्फ्यू हटाने का फैसला लिया गया था. इस बैठक में कई और तरह की पाबंदियों को हटाने का फैसला लिया गया है. दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने प्रेस कांफ्रेंस करके इसकी जानकारी दी.

DDMA की बैठक में जिम खोलने का फैसला, अब फिक्स्ड चार्ज माफी की मांग

7 फरवरी यानी सोमवार से न सिर्फ दिल्ली में नौवीं कक्षा से लेकर बारहवीं तक के स्कूल खुलेंगे बल्कि तमाम कॉलेज भी पूरी तरीके से खोल दिए जाएंगे. लंबे समय से जिम खोलने की मांग कर रहे जिम मालिकों को भी राहत देते हुए जिम खोलने की इजाजत दे दी गई है. बैठक में फैसला लिया गया कि दिल्ली में जिम स्पा और स्वीमिंग पूल को भी पूरी तरीके से खोल दिया जाएगा. और नाइट कर्फ्यू की शुरुआत अब 11:00 बजे से होगी. रात 11:00 बजे तक दिल्ली के रेस्टोरेंट्स पूरी तरीके से खुले रहेंगे.


इसे भी पढ़ें : दिल्ली में 50 फीसदी क्षमता के साथ खुले सिनेमा हॉल, कोरोना गाइडलाइन का रखा जा रहा ख्याल

दिल्ली जिम एसोसिएशन ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से भी गुजारिश की है कि जिम संचालकों पर लगने वाले बिजली और पानी के फिक्स्ड चार्ज को माफ कर दिया जाए. ताकि आर्थिक संकट से जूझ रहे जिम संचालकों को थोड़ी राहत मिल सके. दिल्ली जिम एसोसिएशन के उपाध्यक्ष चिराग सेठी ने जिम के मालिकों का पक्ष रखते हुए कहा कि डीडीएमए बैठक में लिए गए जिम खोलने के फैसले का दिल्ली के सभी जिम मालिक स्वागत करते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details