दिल्ली

delhi

सरोजिनी नगर मार्केट में बढ़ी ग्राहकों की भीड़, दुकानदारों के चेहरे पर लौटी मुस्कान

By

Published : Oct 27, 2020, 3:44 PM IST

बाजारों में त्योहारी सीजन में रौनक लौट रही है. कोरोना काल में ग्राहकों के लिए मोहताज हो चुकी दुकानों पर अब ग्राहक दिख रहे हैं. ग्राहकों की तादाद बढ़ने से दुकानदारों के चेहरे पर मुस्कान देखी जा रही है. दिल्ली की सरोजिनी नगर मार्केट में भी इन दिनों अच्छी खासी भीड़ देखी जा सकती है.

Crowd of customers increased in Sarojini Nagar Market
सरोजिनी नगर मार्केट में बढ़ी ग्राहकों की भीड़, दुकानदारों के चेहरे पर लौटी मुस्कान

नई दिल्ली :कोरोना काल के बीच अब जिंदगी पटरी पर लौट रही है. काफी अरसे से खाली पड़े बाजारों में अब ग्राहक देखने को मिल रहे हैं. दिल्ली की सरोजिनी नगर मार्केट में भी ग्राहकों की भीड़ देखने को मिली. ग्राहकों की तादाद बढ़ने से दुकानदारों के चेहरे पर रौनक भी देखी जा सकती है, क्योंकि काफी समय से बाजारों में ग्राहक नहीं पहुंचे रहे थे. अब त्योहारों का सीजन शुरू हुआ है तो बाजारों में ग्राहक खरीदारी के लिए ग्राहक भी पहुंच रहे हैं.

वीडियो रिपोर्ट

आपको बता दें कि सरोजिनी नगर मार्केट की पहचान इसलिए है, क्योंकि यहां पर हर बजट के ग्राहकों के लिए सामान उपलब्ध रहता है. इसलिए यहां पर दूर-दराज से लोग खरीदारी करने के लिए पहुंचते हैं. ग्राहकों की भीड़ को देखते हुए दुकानदार खुश है कि उनका रोजगार फिर से सुचारू रूप से चालू हो गया.

सरोजिनी नगर मार्केट दिल्ली के सबसे बड़े बाजारों में एक है. यहां हर तरह के ग्राहक खरीदारी करने के लिए आते हैं अभी एक तो त्योहारी सीजन चल रहा है और दिल्ली में सर्दी भी दस्तक दे चुकी है तो गरम कपड़े के खरीदार यहां आ रहे हैं. कुल मिलाकर काफी अरसे के बाद बाजार में रौनक लौटी है तो दुकानदारों के चेहरे में खुशी आना स्वभाविक है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details