दिल्ली

delhi

दो साल से फरार आरोपी को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

By

Published : Apr 4, 2022, 4:45 PM IST

दो साल से फरार आरोपी को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार
दो साल से फरार आरोपी को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार ()

दिल्ली में लगतार हो रही आपराधिक वारदातें को देखते हुए पुलिस काफी सतर्क है, इसी कड़ी में दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम ने 25 हजार के इनामी भगोड़े बदमाश को गिरफ्तार किया है.

नई दिल्ली: क्राइम ब्रांच की टीम ने 25 हजार के इनाम के साथ भगोड़े बदमाश को गिरफ्तार किया है. यह पिछले 2 साल से फरार चल रहा था. दिल्ली पुलिस आयुक्त ने इस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए इनाम की घोषणा की थी, गिरफ्तार किए गए बदमाश की पहचान मुकेश कुमार के रूप में हुई है.

डीसीपी दीपक यादव के अनुसार एंटी एक्सटॉर्शन एंड किडनैपिंग सेल टीम के इंचार्ज एसीपी सुशील कुमार की देखरेख में इंस्पेक्टर विकास राणा, गोविंद चौहान, सब इंस्पेक्टर हरवीर सिंह, मनोज कुमार, सहायक सब इंस्पेक्टर नरेश कुमार, प्रमोद कुमार, कुलदीप सिंह, हेड कांस्टेबल संजीव, योगेंद्र सिंह, दीपक,रविंद्र सिंह और सुनील कुमार की टीम टेक्निकल सर्विलेंस की मदद से इस भगोड़े के बारे में पता लगाने कामयाब रहीं.

आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए हरियाणा के झज्जर स्थित विजयनगर पुलिस की टीम पहुंची और वहां पर इसे ट्रैक किया. पुलिस के अनुसार यह शिकायतकर्ता के यहां ड्राइवर की नौकरी करता था. आरोपी ने चोरी की वारदात को अपने मालिक के घर रानी बाग थाना इलाके में अंजाम दिया था. उसी मामले में यह फरार चल रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details