दिल्ली

delhi

शाहपुर जाट में पार्षद ने शुरू किया पुलिया निर्माण कार्य

By

Published : Feb 3, 2022, 10:57 PM IST

शाहपुर जाट गांव जाने के नाले के ऊपर बनी पुलिया का इस्तमाल किया जाता है, जिसके पुलिया के मरम्मत के लिए इसे तोड़ा गया है. लेकिन कई दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक इस पर मरम्मत का कार्य शुरू नहीं हुआ है. जिसको लेकर स्थानीय लोगों ने ईटीवी भारत से बातचीत की.

councilor started construction work of culvert In Shahpur Jat
councilor started construction work of culvert In Shahpur Jat

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के ग्रेटर कैलाश विधानसभा क्षेत्र के शाहपुर जट गांव में डीसीपी ऑफिस के नजदीक नाले के ऊपर बनी पुलिया को मरम्मत के लिए तोड़ा गया था. लेकिन कई दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक इस पर मरम्मत का कार्य शुरू नहीं किया गया है, जिसको लेकर स्थानीय लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. सबसे ज्यादा दिक्कत वाहन चालकों को होती है.

शाहपुर जाट गांव जाने के लिए इस पुल का प्रयोग होता था लेकिन मरम्मत के लिए इसे एक तरफ को तोड़ दिया गया है. अभी तक मरम्मत का कार्य शुरू नहीं किया गया है. जब ईटीवी भारत की टीम ने लोगों से बात की तो, उनका कहना था कि जब कोई काम होता है तो उसके लिए समय तो लगता ही है. स्थानीय निगम पार्षद बीजेपी शिखा राय के द्वारा इस पुलिया का निर्माण कराया जा रहा है.

शाहपुर जाट में पार्षद ने शुरू किया पुलिया निर्माण कार्य
लोगों ने ईटीवी भारत से बात करते हुए बताया कि यह नाला काफी पुराना है. इसके नीचे से पाइप लाइन भी जा रही है, जहां पर पीने की पाइप लाइन के अलावा कई पाइपलाइन इसके नीचे हैं. जिसके चलते यहां पर प्लास्टिक इकट्ठे हो जाती है और नाले के अंदर से गंदी गंदी बदबू आती थी इसको लेकर हमने कई बार स्थानीय निगम पार्षद से शिकायत की जिसके बाद उन्होंने हमारे आग्रह पर इस पुलिया का निर्माण कराने शुरू किया. 3 दिन पहले ही इस पुलिया को तोड़ा गया है और अब इसका मरम्मत किया जाएगा. वहीं एक ऑटो चालक ने बताया कि इस पुलिया को एक हफ्ता हो गया तोड़े. लेकिन अभी तक इस पर कार्य नहीं किया गया है.

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details