दिल्ली

delhi

मृतक एमसीडी कर्मचारियों के परिवारों को मिले 1 करोड़ की सहायता राशि

By

Published : Aug 15, 2021, 8:53 PM IST

आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर देश भर में विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम आयोजित किए गए. इस दौरान राजधानी दिल्ली के संगम विहार में बीजेपी ने कोरोना योद्धाओं को सम्मानित किया. कार्यक्रम में बीजेपी विधायक और दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता रामबीर सिंह बिधूड़ी मौजूद रहे.

Independence day news
आजादी की 75 वीं वर्षगांठ

नई दिल्ली :75वें स्वतंत्रता दिवस पर बीजेपी ने संगम विहार में कोरोना योद्धा सम्मान समारोह का आयोजन किया. इस कार्यक्रम में बीजेपी से विधायक और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामबीर सिंह बिधूड़ी शामिल हुए. कार्यक्रम के दौरान बीजेपी विधायक रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि दिल्ली में जितने भी कर्मचारियों ने कोरोना काल में जान गंवाई है, उन सबके परिजनों को दिल्ली सरकार 1-1 करोड़ रुपये की सहायता राशि दे.


कार्यक्रम में मौजूद निगम पार्षद माया बिष्ट ने कहा कि सभी कोरोना योद्धाओं को सम्मानित किया गया है. कोरोना काल में कई घरों के मुखिया की भी मौत हो गई थी. उन सबके परिजनों के लिए बीजेपी विधायक रामबीर बिधूड़ी ने दिल्ली सरकार से 1 करोड़ रुपये की मदद दिलाने को कहा है. उन्होंने इस मुहिम को दिल्ली विधानसभा में भी छेड़ दिया है. आज के इस कार्यक्रम में कुल 175 कर्मचारियों को सम्मानित किया गया है. इन कर्मचारियों को इम्युनिटी बूस्टर भी दिया गया है. साथ ही तमाम एनजीओ को भी सम्मानित किया गया है.

स्वतंत्रता दिवस पर MCD कर्मचारी को किया गया सम्मानित

ये भी पढ़ें-स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगांठ: महिलाओं को कितनी आज़ादी मिली, उन्हीं से सुनिए


निगम पार्षद माया बिष्ट बताती हैं कि पूरे दिल्ली में करीब 500 कर्मचारियों की जान गई थी. अगर दिल्ली सरकार के कर्मचारियों को एक करोड़ मिल रहा है, तो एमसीडी के कर्मचारियों को भी एक करोड़ की सहायता राशि उन्हें मिलनी चाहिए.

ये भी पढ़ें-अगर एक दिन के नायक बने तो क्या करेंगे ? सुनिए इन बच्चों के मन की बात

ABOUT THE AUTHOR

...view details