दिल्ली

delhi

बेगमपुर थाना पुलिस के कोरोना योद्धाओं का फूलों से स्वागत

By

Published : Jun 23, 2020, 4:59 AM IST

दिल्ली के बेगमपुर इलाके में आरडब्ल्यूए द्वारा दिल्ली पुलिस के कोरोना योद्धाओं का फूल-माला के साथ स्वागत किया गया. साथ ही गलियों और चौराहे पर पुलिस जवानों पर फूलों की वर्षा कर लॉकडाउन के दौरान सराहनीय योगदान के लिए धन्यवाद भी प्रकट किया गया. इस मौके पर स्थानीय निवासियों में भारी जोश एवं उत्साह देखने को मिला.

Begumpur police station
बेगमपुर थाना पुलिस

नई दिल्ली :देशभर में कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण हुए लॉकडाउन में कोरोना योद्धा के रूप में काम कर रहे डॉक्टर, दिल्ली पुलिस, सिविल डिफेंस और तमाम पेरामिलिट्री फोर्स पूरी तरह से मुस्तैद नजर आई. इसी फेहरिस्त में दिल्ली पुलिस के जवानों का योगदान भी सराहनीय रहा. दिल्ली पुलिस के जवान जगह-जगह बैरिकेडिंग पर तैनात नजर आए. इसी को लेकर दिल्ली के बेगमपुर में श्री शिव दुर्गा आरडब्ल्यूए द्वारा कोरोना योद्धाओं के रूप में काम कर रहे दिल्ली पुलिस के जवानों का स्वागत किया गया. इस दौरान लोगों ने दिल्ली पुलिस के जवानों का फूल-माला पहनाकर उनका स्वागत किया गया.

बेगमपुर थाना पुलिस का सम्मान

लॉकडाउन सफल बनाने के लिए किया धन्यवाद

इस अवसर पर जहां एक ओर स्थानीय लोगों ने दिल्ली पुलिस के कार्यों की जमकर प्रशंसा की, वहीं दूसरी ओर बेगमपुर थाना पुलिस ने भी लोगों द्वारा दिए गए इस सम्मान के प्रति आभार व्यक्त किया. इसके अलावा दिल्ली पुलिस के कर्मियों ने कहा कि लॉकडाउन को सफल बनाने में जितना योगदान पुलिस का है, उतना ही योगदान आम जनता की भी रहा, क्योंकि कोई भी अभियान जनता के सहयोग के बिना संभव नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details