दिल्ली

delhi

पक्का किया जाना महज दिखावा! निगम मुख्यालय पर सफाई कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन

By

Published : Oct 22, 2019, 9:25 PM IST

पक्का किए जाने को लेकर प्रदर्शन कर रहे कर्मचारियों ने कहा कि जल्द ही अगर कर्मचारियों को पक्का नहीं किया गया तो वो हड़ताल करेंगे. उन्होनें कहा कि चुनाव में भी पार्टियों को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा.

cleanliness workers protest at civic centre over permanent job

नई दिल्ली: सफाई कर्मचारियों को पक्का किए जाने के तमाम आश्वासनों के बाद तीनों निगम के अधीन हजारों कर्मचारी अब तक पक्का किए जाने को लेकर जद्दोजहद कर रहे हैं. इसी क्रम में मंगलवार को कर्मचारियों के यूनाइटेड फ्रंट ने निगम मुख्यालय सिविक सेंटर पर प्रदर्शन किया. इन्होंने आरोप लगाया कि चुनाव से पहले पक्का किए जाने का दावा महज दिखावा है.

सफाई कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन

झूठे वादे किए गए हैं- प्रदर्शनकारी
प्रदर्शन कर रहे आनंद मदान कहते हैं कि सालों से जो कर्मचारी काम कर रहे हैं, उन्हें आज तक पक्का तो किया ही नहीं गया है, साथ ही पिछले दिनों झूठे वादे भी किए गए हैं. जो कर्मचारी पक्के हो भी गए हैं, उन्हें न तो तनख्वाह दी गई है और न ही कोई एरियर मिला है. यहां तक कि कर्मचारियों को कोई मेडीक्लेम सुविधा भी नहीं मिल रही है.

सिविक सेंटर


कर्मचारियों ने कहा कि जल्द ही अगर कर्मचारियों को पक्का नहीं किया गया तो वो हड़ताल करेंगे. उन्होनें कहा कि चुनाव में भी पार्टियों को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा.

Intro:नई दिल्ली:
सफाई कर्मचारियों को पक्का किए जाने के तमाम आश्वासनों के बाद तीनों निगम के अधीन हजारों कर्मचारी अब तक पक्का किए जाने को लेकर जद्दोजहद कर रहे हैं. इसी क्रम में मंगलवार को कर्मचारियों के यूनाइटेड फ्रंट ने निगम मुख्यालय सिविक सेन्टर पर प्रदर्शन किया. इन्होंने आरोप लगाया कि चुनाव से पहले पक्का किए जाने का दावा महज दिखावा है.



Body:प्रदर्शन कर रहे आनंद मदान कहते हैं कि सालों से जो कर्मचारी काम कर रहे हैं उन्हें आज तक पक्का तो किया ही नहीं गया है, साथ ही पिछले दिनों झूठे वायदे भी किए गए हैं. जो कर्मचारी पक्के हो भी गए हैं उन्हें न तो तनख्वाह दी गई है और न ही कोई एरियर मिला है. यहां तक कि कर्मचारियों को कोई मेडीक्लेम सुविधा भी नहीं मिल रही है.



Conclusion:कर्मचारियों ने कहा कि जल्दी ही अगर कर्मचारियों को पक्का नहीं किया गया तो वो हड़ताल करेंगे. उन्होनें कहा कि चुनाव में भी पार्टियों को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details