दिल्ली

delhi

चोरी के मामले में पुलिस ने 2 ऑटो लिफ्टर को किया गिरफ्तार, जानें चोरों की करतूत

By

Published : Sep 11, 2021, 1:47 PM IST

Updated : Sep 16, 2021, 6:50 AM IST

delhi crime

दिल्ली पुलिस ने दो ऐसे शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है जो गाड़ी चुराने की वारदात को अंजाम देता था. गिरफ्तार आरोपी स्कूटी के ऊपर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर घूमते थे. पुलिस ने चोरी की स्कूटी को बरामद कर लिया है.

नई दिल्ली : उत्तरी जिला पुलिस की जगुआर टीम ने हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद दो ऑटो लिफ्टर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी के पास से एक चोरी की स्कूटी बरामद किया गया है. स्कूटी को कृष्णा नगर थाना इलाके से चुराया गया था. वारदात को अंजाम देने के लिए आरोपी स्कूटी के ऊपर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर घूमते थे. आरोपी की पहचना राहुल और अमन के रूप में हुई है.

उत्तरी जिले के डीसीपी एंटो एंटो अल्फोंस ने बताया कि जिले की जगुआर टीम नाईट पेट्रोलिंग पर थी. इसी दौरान पुलिस टीम ने दो संदिग्ध लोगों को स्कूटी पर आते देखा. टीम ने उन्हें रुकने का इशारा किया, लेकिन दोनो आरोपी पुलिस को देखकर भागने लगे. जगुआर पुलिस टीम ने रात करीब 11:40 बजे आरोपियों का पीछा कर पकड़ लिया. टीम आरोपियों को पकड़कर सिविल लाइन थाने लेकर आई.

सीसीटीवी में अपराध कैद

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि राहुल आठवीं क्लास तक पढ़ा हुआ है. वह सदर बाजार इलाके में रेहड़ी लगाता है. जबकि दूसरा आरोपी अमन दसवीं क्लास तक पढ़ा हुआ है. वह किसी फूड कंपनी में जॉब करता था.

ये भी पढ़ें :छोटे भाई की पत्नी के चरित्र पर था शक, जेठ ने चाकू से किया हमला

वहीं, शहादरा जिला के जीटीबी एन्क्लेव इलाके में चोरों ने एक फ्लैट में चोरी की वारदात को अंजाम देकर बड़े आराम से फरार हो गए. चोरी की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है. घर वालों ने इस मामले की शिकायत पुलिस में की. पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. साथ ही पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधरा पर आरोपियों की पहचान में जुटी हुई है.

दिल्ली में आपराधिक वारदात

ये भी पढ़ें :रंगदारी के लिए हुई मयूर विहार में हत्या, 9 माह बाद पकड़ा गया वांछित आरोपी

Last Updated :Sep 16, 2021, 6:50 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details