दिल्ली

delhi

EDMC की निर्माण समिति की बैठक में मुख्य अभियंता भड़के, किया बहिष्कार

By

Published : Mar 24, 2022, 5:24 PM IST

पूर्वी दिल्ली नगर निगम के निर्माण समिति की बैठक में मुख्य अभियंता दिलीप रामनानी ने अपने डेस्क पर कॉपी फेंक कर बैठक का बहिष्कार किया और बाहर चले गए. इतना ही नहीं रामनानी जाते-जाते बैठक में मौजूद सभी अधिकारियों को भी साथ ले गए.

delhi update news
निर्माण समिति की बैठक में हंगामा

नई दिल्ली : पूर्वी दिल्ली नगर निगम के निर्माण समिति की बैठक में मुख्य अभियंता दिलीप रामनानी ने बैठक की मर्यादा को तार-तार कर दिया. नेता विपक्ष के सवालों से भड़के दिलीप रामनानी ने अपने डेस्क पर कॉपी फेंक कर बैठक का बहिष्कार करते हुए बाहर चले गए. इतना ही नहीं रामनानी जाते-जाते बैठक में मौजूद सभी अधिकारियों को भी साथ ले गए.

इस दौरान बैठक में अजीबोगरीब स्थिति पैदा हो गई अधिकारियों के हरकतों से नाराज निर्माण समिति के अध्यक्ष गोविंद अग्रवाल ने तुरंत अधिकारियों को चेतावनी दी. इसके बाद रामनानी सभी अधिकारियों को लेकर वापस बैठक में आए और बैठक की कार्रवाई आगे चली. बैठक शुरू होते ही सत्ता पक्ष के पार्षदों ने अधिकारियों के बर्ताव पर नाराजगी जहीर की. इसके बाद गोविंद अग्रवाल के हस्तक्षेप पर दिलीप रामनानी ने माफी मांगी.

निर्माण समिति की बैठक में हंगामा

दरअसल, बुधवार को ही निर्माण समिति की बैठक में नेता प्रतिपक्ष मनोज त्यागी ने शास्त्री पार्क इलाके के एक नाले की सफाई का मुद्दा उठाया था. इसके क्षेत्राधिकार को लेकर मनोज त्यागी और दिलीप रामनानी के बीच बस हो गई. इस दौरान दिलीप रामरानी भड़क उठे और डेस्क पर कॉपी फेंकते हुए उठे और सभी अधिकारियों को बाहर निकलने के लिए कहा. मुख्य अभियंता के कहने पर सभी अधिकारी भी उनके साथ बाहर निकल गए. बैठक का बहिष्कार कर अधिकारियों का इस तरह बैठक के चले जाने से नाराज गोविंद अग्रवाल ने चेतावनी दी. इसके बाद मुख्य अभियंता सभी अधिकारियों को वापस लेकर लौटे, अधिकारियों की इस हरकत से नेता प्रतिपक्ष मनोज त्यागी, आप पार्षद विजय कुमार और साजिद खान ने नाराजगी जाहिर करते हुए चेयरमैन के डेस्क के सामने आकर विरोध जताया.

ये भी पढ़ें :जेल में नहीं लगेगी अब अपराध की पाठशाला, अलग रहेंगे फर्स्ट टाइमर

अधिकारियों की इस बर्ताव का बीजेपी पार्षद अपर्णा गोयल, हिमांशी पांडेय और अतुल गुप्ता ने भी भत्सर्ना की. गोविंद अग्रवाल ने इस मामले में कहा कि अधिकारियों के व्यवहार को गैर जिम्मेदार बताया. साथ ही कहा कि दिलीप रामरानी का स्वास्थ्य ठीक नहीं था और विपक्षी पार्षदों ने भी उनके साथ दुर्व्यवहार किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details