दिल्ली

delhi

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच लापरवाह हो रहे लोगों पर चालान और FIR

By

Published : Jan 19, 2022, 10:29 AM IST

दिल्ली में जब लगातार कोरोना केस बढ़ते जा रहे हैं. संक्रमण को रोकने के लिए तमाम उपाय किए जा रहे हैं. दिल्ली के बाजारों में ऑड-ईवन लागू हैं. बावजूद इसके लोग लापरवाह नजर आ रहे हैं और कोरोना प्रोटोकॉल का पालन (not following corona protocol in delhi) नहीं कर रहे. ऐसे में दिल्ली की पुलिस इनका चालान काट रही है और कई लोगों पर तो FIR भी दर्ज की जा रही है.

challan and fir on breaching corona protocol in delhi
challan and fir on breaching corona protocol in delhi

नई दिल्ली :राजधानी दिल्ली में लगातार कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ते जा रहे हैं. कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच दिल्ली में लोग लापरवाह भी हो रहे हैं. ऐसे लोगों का पुलिस चालान काट रही है, जबकि कई लोगों पर FIR भी दर्ज की जा रही है.

राजधानी दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए जहां मार्केट में दुकानों को ऑड-इवन (odd even implemented in delhi) की तर्ज पर खोला जा रहा है, तो वहीं DDMA की गाइडलाइन्स को सख्ती से लागू करने के साथ नाइट कर्फ्यू भी लगाया गया है, जिसके उल्लंघन पर लोगों का चालान के साथ उन पर कानूनी कार्रवाई भी की जा रही है.

ये भी पढ़ें- कोरोना के वैश्विक मामलों में वृद्धि, 33.02 करोड़ से ज्यादा केस हुए


दिल्ली पुलिस के मंगलवार देर शाम जारी आंकड़ों के अनुसार, 17 जनवरी रात 10 बजे से 18 जनवरी की सुबह 5 बजे तक कर्फ्यू के दौरान 456 लोगों का चालान किया गया. साथ ही 191 लोगों के खिलाफ आईपीसी के सेक्शन 188 के तहत कार्रवाई की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details