दिल्ली

delhi

जामिया नगर में छात्र की हत्या के आरोप में कैब ड्राइवर गिरफ्तार, 72 हजार रुपये का था विवाद

By

Published : Oct 2, 2022, 5:25 PM IST

जामिया नगर में छात्र की हत्या के आरोप में कैब ड्राइवर गिरफ्तार

जामिया नगर इलाके में धारा 144 लागू है. इसके बावजूद शुक्रवार को जामिया नगर थाना क्षेत्र में अब्दुला नाम के 12 वीं के छात्र की हत्या कर दी गई. पुलिस ने खालिद उर्फ केपी भाई नाम के कैब ड्राइवर को गिरफ्तार किया है. उसने बताया कि उसने अब्दुल्ला को आईफोन खरीदने के लिए 72 हजार रुपये दिए थे. वह लौटा नहीं रहा था. इसी को लेकर हुए विवाद के बाद उनसे अब्दुल्ला को गोली मार दी.

नई दिल्ली : जामिया नगर थाना क्षेत्र में अब्दुल्ला नाम के 12 वीं के छात्र की हत्या के मामले में पुलिस ने कैब ड्राइवर को गिरफ्तार किया (Cab driver arrested for killing) है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान खालिद उर्फ केपी भाई के रूप में हुई है. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया है कि वह 17 वर्षीय छात्र अब्दुल्ला को आईफोन खरीदने के लिए 72 हजार रुपये दिया था लेकिन वह नहीं लौटा रहा था. 72 हजार रुपये का विवाद (72 thousand rupees) था जिसकी वजह से उसने उसकी हत्या की.

ये भी पढ़ें :-दिल्ली में लड़की के लिए जिगरी दोस्त ने कर दी 12वीं के छात्र की हत्या

बाटला हाउस का रहने वाला है हत्यारा खालिद :डीसीपी ईसा पांडे ने शनिवार को बताया कि शुक्रवार को पुलिस को अजीम डेरी इलाके से एक नाबालिग छात्र अब्दुला को गोली मारने के संबंध में सूचना होली फैमिली हॉस्पिटल से मिली थी. जिसमें पाया गया था कि 12वीं के छात्र को गोली मारी गई थी. जिसके बाद पुलिस ने हत्या सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी. इस मामले में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर खालिद उर्फ केपी भाई को गिरफ्तार किया है जो बटला हाउस जामिया नगर का रहने वाला है.

आईफोन खरीदने के लिए दिए थे 72 हजार रुपये :पूछताछ में उसने बताया कि वह अब्दुला को आईफोन खरीदने के लिए 72 हजार रुपये दिया था लेकिन वह रुपए नहीं लौटा रहा था. इसी बात को लेकर दोनों में शुक्रवार को बहस हुई और उसके बाद खालिद ने कंट्री मेड पिस्टल से अब्दुला को गोली मारकर वहां से फरार हो गया. पुलिस ने आरोपी के पास से वारदात में इस्तेमाल पिस्टल बरामद कर ली है. आरोपी कैब ड्राइवर है और 10 वीं फेल है. फिलहाल पूरे मामले में पुलिस आगे की जांच कर रही है. बता दें पुलिस ने जामिया नगर इलाके में धारा 144 लगा रखी है. शुक्रवार को इसी बीच 12वीं के छात्र की गोली मारकर हत्या हुई थी. इसी मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने कैब ड्राइवर को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें :-छात्र की हत्या पर बीजेपी प्रवक्ता ने बोला दिल्ली सरकार पर हमला

ABOUT THE AUTHOR

...view details