दिल्ली

delhi

दिल्ली में लाखों की ज्वेलरी के साथ सेंधमार गिरफ्तार

By

Published : Sep 18, 2022, 9:29 AM IST

दिल्ली के साउथ वेस्ट जिले के पालम गाँव थाने की पुलिस ने एक सेंधमार को गिरफ्तार किया. जिसके पास से सोने की चार चूड़ियां, चार अँगूठिया, दो चेन, तीन टॉपस, एक लॉकेट, एक जोड़ी झुमकी और कारवां रेडियो बरामद हुआ है. पुलिस ने सामान जब्त कर आरोपी को हिरासत में ले कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. (Burglar arrested with jewelry)

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली:साउथ वेस्ट जिले के पालम गाँव थाने की पुलिस ने एक ऐसे सेंधमार को गिरफ्तार किया है, जिसने मस्ती के लिए चोरी और सेंधमारी की वारदातों को अंजाम देना शुरू किया और फिर बड़े-बड़े हाथ मारने लगा. इसके हौसले इतने बुलंद हो गए कि इसने राज नगर पार्ट दो इलाके के एक घर से रात में सेंधमारी कर लाखों की ज्वेलरी (Burglar arrested with jewelry) पर हाथ साफ कर डाला. इस मामले में गिरफ्तार आरोपी की पहचान जितेंद राघव के रूप में हुई है. ये पालम के राज नगर पार्ट एक इलाके का रहने वाला है.

डीसीपी मनोज सी. के अनुसार, 15 सितंबर को पालम गाँव थाने की पुलिस को दी गयी शिकायत में राज नगर पार्ट के रहने वाले शिकायतकर्ता ने बताया कि रात में किसी ने उनके घर मे सेंधमारी कर लाखों रुपये की ज्यूलरी और एक कारवां रेडियो चुरा लिया है. बयान के आधार पर मामला दर्ज कर पुलिस द्वारा जांच शुरू की गई, इसके लिए एसएचओ पालम गाँव के मार्गदर्शन में एसआई नवीन सैनी, एएसआई विशाल, हेड कॉन्स्टेबल विनय और शिवदीप की टीम का गठन किया गया.

सेंधमार गिरफ्तार
पुलिस टीम ने घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फूटेजों की जांच कर संदिग्धों के रूट को फॉलो कर उसके विश्लेषण के आधार पर सूत्रों को सक्रिय किया. जिनसे मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने द्वारका सेक्टर आठ के रेलवे रोड के पास से एक आरोपी जितेंद्र राघव को एक रंग बिरंगे बैग के साथ दबोच लिया गया. बैग की तलाशी में सोने की चार चूड़ियां, चार अँगूठिया, दो चेन, तीन टॉपस, एक लॉकेट, एक जोड़ी झुमकी, एक काले रंग का कुंडल और कारवां रेडियो बरामद किया गया. जिसे जब्त कर पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया.

ये भी पढ़ें:चोरी के आठ मोबाइल फोन और स्कूटी समेत लाडो सराय से दो स्नैचर गिरफ्तार

पूछताछ में आरोपी ने अपने साथी के साथ मिलकर सेंधमारी की वारदात को अंजाम देने की बात स्वीकारी. इस मामले में पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. साथ ही इसके साथी की तलाश में भी लग गई है, जो अब तक फरार चल रहा है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details