दिल्ली

delhi

घर खर्च चलाने के लिए खोली थी दुकान, नाराज पति ने कर दी हत्या

By

Published : Feb 25, 2021, 8:46 PM IST

बुराड़ी में पत्नी की हत्या कर फरार चल रहे पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जो पिछले 2 दिन से फरार चल रहा था.

Burari women murder case  women murder in burari  police solved burari murder case  बुराड़ी मर्डर केस  बुराड़ी मर्डर केस दिल्ली पुलिस  बुराड़ी में महिला की हत्या
बुराड़ी में हत्यारा पति गिरफ्तार

नई दिल्ली :राजधानी के बुराड़ी इलाके में लॉकडाउन के दौरान हुई एक महिला की हत्या के मामले में फरार चल रहे उसके पति को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल लॉकडाउन के दौरान दोनों के बीच हुए विवाद के बाद पत्नी की हत्या करने के बाद काफी समय से पति फरार था, जिसे अब पुलिस ने नांगलोई में उसकी बहन के घर से धर लिया है.

ये भी पढ़ें :बंद घर में चोर समेट रहा था सामान, महिला ने दरवाजा खोला और फिर...

घटना के मुताबिक, मृतका अंशिका का पति राजकुमार कोटला मुबारकपुर में रहकर फोटोग्राफी का काम करता था, लेकिन लॉकडाउन के दौरान काम ठप हो गया, जिसके बाद उसने प्लंबर का काम शुरू कर दिया. पति को इस हालात में देख पत्नी ने घर खर्च चलाने के लिए एक दुकान खोली, जिसको लेकर दोनों के बीच में विवाद होने लगा.

वहीं हत्या के दिन राजकुमार अपनी पत्नी को लेने बुराड़ी उसके मायके गया, तभी 23 फरवरी की रात घर के सभी सदस्यों के सोने के बाद पत्नी की तकिए से हत्या कर फरार हो गया. अगले दिन जब इसकी सूचना बुराड़ी थाना पुलिस को दी गई तो पुलिस ने मौके पर पहुंच शव का पोस्टमार्टम करवा आरोपी की तलाश शुरू की.

ये भी पढ़ें :ट्रेन की चपेट में आने से बिहार के युवक की दिल्ली में मौत

मृतका अंशिका की मां ने बताया कि लॉकडाउन के बाद घर खर्च चलाने के लिए मेरी बेटी ने परचून की दुकान खोली थी जिसके कारण राजकुमार नाराज था. मृतका का एक 5 साल का बेटा है और दोनों की शादी 6 साल पहले हुई थी. फिलहाल पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details