दिल्ली

delhi

आठ मार्च काे जेल से बाहर आया बदमाश चाेरी के आराेप में फिर पकड़ा गया

By

Published : Mar 15, 2022, 10:00 PM IST

बुराड़ी थाना पुलिस ने चाेरी के मामले को 24 घंटे में सुलझाते हुए दाे बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पूछताछ में एक बदमाश ने बताया कि वह आठ मार्च को जेल से बाहर आया था.

दिल्ली पुलिस
दिल्ली पुलिस

नई दिल्लीः बुराड़ी थाना पुलिस ने चाेरी के मामले को 24 घंटे में सुलझाते हुए दाे बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इनमें से एक आरोपी हिस्ट्रीशीटर है. उसपर एक दर्जन आपराधिक मामले दर्ज हैं. आरोपियों के पास से पुलिस ने आठ मोबाइल फोन व एक लैपटॉप बरामद किया है.उत्तरी जिले के डीसीपी सागर सिंह कलसी ने बताया कि 12 मार्च को विजय शंकर अवस्थी ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी थी कि वह अपने दोस्त के साथ घर में सो रहा था. सुबह करीब 6:00 बजे उठा तो देखा कि घर में रखे चार मोबाइल फोन व एक लैपटॉप गायब हैं.

एसीपी तिमारपुर स्वागत पाटिल व एसएचओ बुराड़ी के नेतृत्व मे टीम का गठन किया गया. पुलिस टीम ने मामले की पड़ताल करते हुए 100 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरे खंगाले. साथ ही पुलिस टीम ने टेक्निकल सर्विसलांस के मदद से भी आरोपियों का पता लगाने की कोशिश की. लोकल इनपुट के आधार पर पुलिस टीम को सूचना मिली कि रोशन नाम के शख्स ने अपने साथी के साथ मिलकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. उसके पास से चुराए गए दो मोबाइल फोन व एक लैपटॉप बरामद किया गया.

इसे भी पढ़ेंःतिलक विहार पुलिस ने तीन बदमाशों को किया गिरफ्तार

रोशन की निशानदेही पर पुलिस टीम ने उसके साथी सचिन को झड़ौदा डेयरी इलाके से गिरफ्तार किया. उसके पास से दो मोबाइल फोन और चार अन्य मोबाइल फोन बरामद किए गए. पुलिस की पूछताछ में दोनो आरोपियों ने बताया कि 12 मार्च सुबह उन्होंने एक घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. सचिन ने बताया कि उस पर दिल्ली के अलग-अलग थानों में चोरी, स्नैचिंग व बर्गरली के 12 अपराधिक मामले दर्ज हैं. वहीं दूसरे आरोपी रोशन ने भी बताया कि उस पर पूर्व में 10 अपराधिक वारदात दिल्ली के अलग-अलग थानों में दर्ज हैं. वह वजीराबाद थाने का हिस्ट्रीशीटर है. आठ मार्च को वह जेल से बाहर आया था.

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details