दिल्ली

delhi

बुराड़ी में दो स्नैचर गिरफ्तार, कुछ दिन पहले जेल से हुआ था रिहा

By

Published : Mar 13, 2021, 4:48 PM IST

दिल्ली के बुराड़ी थाना पुलिस ने दो स्नैचर्स को गिरफ्तार किया है. उसके पास से एक बटनदार चाकू, एक मोबाइल और एक बाइक बरामद की है. पकड़े गए स्नैचर का नाम सोनू और हर्ष उर्फ चिकना है.

burari police arrested two snatchers
पुलिस ने दो स्नैचर को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली :दिल्ली केबुराड़ी थाना पुलिस ने दो स्नैचर्स को गिरफ्तार किया है. उसके पास से एक बटनदार चाकू, एक मोबाइल और एक बाइक बरामद की है. दोनों स्नैचर्स को बुराड़ी थाना पुलिस और रोहिणी जिले की बुध विहार पुलिस के संयुक्त प्रयास से पकड़ा गया.

पुलिस ने दो स्नैचर को किया गिरफ्तार

पकड़े गए स्नैचर का नाम सोनू और हर्ष उर्फ चिकना है. सोनू की उम्र 21 साल और चिकना कि उम्र 20 साल है. आरोपी हर्ष कुछ दिन पहले ही जेल से रिहा हुआ था. वह चोरी के केस में जेल में बंद था.

बुराड़ी और बुध विहार पुलिस के संयुक्त प्रयास से पकड़ा गया स्नैचर

ये भी पढ़ें :बुराड़ी थाना पुलिस ने दो नाबालिग समेत तीन ऑटो लिफ्टर पकड़े

दरअसल, 12 मार्च को पीड़ित हरक सिंह नाम के एक शख्स ने पुलिस को खबर दी कि बुराड़ी अथॉरिटी के पास से दो बदमाशों ने उसका मोबाइल छीन लिया है. इस दौरान पुलिस को मोटरसाइकिल पर दो संदिग्ध दिखाई दिए. फिर पुलिसकर्मियों ने उसका पीछा किया. वहीं से बुध विहार थाने के पुलिसकर्मी गुजर रहे थे. वे भी उन पुलिसकर्मियों के साथ में दौड़कर स्नैचर्स को पकड़ लिया. उसके पास से एक बटनदार चाकू, छीना गया मोबाइल और मोटरसाइकिल बरामद की.

ये भी पढ़ें :ड्राइवर लाइसेंस सीज हुआ तो ऑटो चालक बन गया चोर, केमिस्ट शॉप से उड़ाए 85 हजार


बुराड़ी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. सोनू मुकुंदपुर के राधा बिहार का रहने वाला है. तो हर्ष उर्फ चिकना भलस्वा डेरी एरिया का रहने वाला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details