दिल्ली

delhi

उत्तरी दिल्ली में कल भी चलेगा बुलडोजर, बवाना नरेला में होगी कार्रवाई

By

Published : May 12, 2022, 10:58 PM IST

bulldozer-will-run-in-north-delhi-tomorrow-action-will-be-taken-in-bawana-narela
bulldozer-will-run-in-north-delhi-tomorrow-action-will-be-taken-in-bawana-narela ()

दिल्ली नगर निगम अतिक्रमण के खिलाफ बुलडोजर चलाने की कार्रवाई शुक्रवार को भी जारी रहेगी. नॉर्थ एमसीडी समयपुर बादली मेट्रो स्टेशन से लेकर रोहिणी सेक्टर 18, बवाना जेजे कॉलोनी वार्ड नंबर 30 और प्रेम नगर गली नंबर 6 में अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई होगी.

नई दिल्ली :दिल्ली नगर निगम अतिक्रमण के खिलाफ बुलडोजर चलाने की कार्रवाई शुक्रवार को भी जारी रहेगी. नॉर्थ एमसीडी समयपुर बादली मेट्रो स्टेशन से लेकर रोहिणी सेक्टर 18, बवाना जेजे कॉलोनी वार्ड नंबर 30 और प्रेम नगर गली नंबर 6 में अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई होगी.

तीनों ही जगह दिल्ली पुलिस को सुरक्षा मुहैया कराने के मद्देनजर पत्र लिखकर जानकारी दे दी गई है. कार्रवाई के दौरान 400 पुलिस बल के जवानों के साथ महिला पुलिस कर्मियों की तैनाती की मांग की गई है.

उत्तरी दिल्ली में कल भी चलेगा बुलडोजर, बवाना नरेला में होगी कार्रवाई

ये भी पढ़ें : साली के साथ रहने लगा जीजा तो साले ने कर दी हत्या

नॉर्थ एमसीडी बवाना जेजे कॉलोनी वार्ड नंबर 30 और नरेला जोन में भी अतिक्रमण के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. निगमने स्थानीय पुलिस अधिकारी को जो पत्र लिखा है. उसमें पूरे क्षेत्र से एंक्रोचमेंट के साथ अवैध रूप से चल रही मीट शॉप्स की शिकायत मिलने की बात कही है. निगम का अमला शुक्रवार सुबह 10 बजे ध्वस्तीकरण की कार्रवाई करेगा.
उत्तरी दिल्ली में कल भी चलेगा बुलडोजर, बवाना नरेला में होगी कार्रवाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details