दिल्ली

delhi

मंगोलपुरी में अतिक्रमण के खिलाफ बुलडोजर चलना शुरू

By

Published : May 10, 2022, 1:29 PM IST

मंगोलपुरी में अतिक्रमण के खिलाफ बुलडोजर चलना शुरू
मंगोलपुरी में अतिक्रमण के खिलाफ बुलडोजर चलना शुरू

इन दिनों दिल्ली में एमसीडी की ओर से अतिक्रमण के खिलाफ मुहिम चल रही है, इसी कड़ी में मंगलवार को एमसीडी का बुलडोजर मंगोलपुरी इलाके में पहुंच गया है, जहां तोड़फोड़ की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली में इन दिनों एमसीडी का बुलडोजर लगातार अवैध निर्माण पर चल रहा है. इसी कड़ी में एमसीडी द्वारा मंगोलपुरी इलाके के वाई ब्लॉक पर तोड़फोड़ की कार्रवाई शुरू कर दी गई है. मंगोलपुरी वाई ब्लॉक में वर्षों से अतिक्रमण के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, जिसके खिलाफ लोगों ने मंगोलपुरी में अभियान चलाया है.

दिल्ली में एमसीडी द्वारा अतिक्रमण के खिलाफ छेड़ा गया अभियान मंगलवार को मंगोलपुरी इलाके में पहुंचा, जहां इलाके के वाई ब्लॉक में पूरे लाव लश्कर के साथ एमसीडी ने करीब 11:30 बजे अपना पीला पंजा चलाना शुरू किया.

बता दें, कि मंगलवार को दिल्ली की न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में बुलडोजर चल रहा है. कल यानि सोमवार को शाहीन बाग क्षेत्र में इस अभियान के तहत कार्रवाई की जानी थी, लेकिन राजनीतिक दलों और नेताओं द्वारा लोगों के साथ मिलकर किए विरोध के चलते निगम की कार्रवाई को पूरा नहीं किया जा सका था. इसके बाद से ही दिल्ली का सियासत का पारा चढ़ा हुआ है. पक्ष-विपक्ष के नेता एक दूसरे पर आरोप मढ़ रहे हैं कि अतिक्रमण को लेकर राजनीति हो रही है.

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details