दिल्ली

delhi

ड्रग तस्करी के मामले में देवर भाभी गिरफ्तार, 618 स्मैक और 5,87,000 रुपए कैश बरामद

By

Published : Sep 28, 2022, 8:25 PM IST

ड्रग तस्करी के मामले में देवर भाभी गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने शास्त्री पार्क के डीडीए फ्लैट में रह रही महिला और उसके देवर के पास से 618 स्मैक और 5,87,000 रुपए कैश बरामद किया है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और महिला के पति सलाउद्दीन की तलाश में जुटी गई है.

नई दिल्ली:उत्तर पूर्वी दिल्ली की एटीएस और शास्त्री पार्क थाना पुलिस की जॉइन टीम ने एक महिला सहित 2 ड्रग तस्कर को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपियों के पास से 618 ग्राम नशीला पदार्थ स्मैक और 5,87,000 रुपए कैश बरामद हुआ है.

डीसीपी संजय कुमार सेन ने बताया कि संगठित अपराध पर अंकुश लगाने के लिए विशेष ऑपरेशन अंकुश के तहत नशीली दवाओं के तस्करों पर विशेष विशेष निगरानी रखी जा रही. शास्त्री पार्क के डीडीए फ्लैट में ड्रग तस्करी के बारे में जानकारी मिली.

विश्वसनीय स्रोतों के माध्यम से इसका सत्यापन किया गया था. छापेमारी का जिम्मा एसआई बलबीर, एचसी विपिन, एचसी पावित, एचसी अमित, एचसी सुशील और एचसी कौशल की एक टीम को सौंपा गया था. लोकल इंटेलीजेंस के जरिए पुलिस टीम ने संबंधित डीडीए फ्लैट को चिन्हित कर छापेमारी की गई और मासूम शेख और उसकी भाभी को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें:दिल्ली पुलिस नारकोटिक्स स्क्वाड ने दो ड्रग पैडलर पकड़े, 25 लाख रुपये की नशीली दवाईयां बरामद

एसीपी की उपस्थिति में घर की तलाशी ली गई. इस दौरान कमरे में छिपाई गई एक काली पॉलिथीन से भूरे पाउडर रंग से भरे 20 पैकेट बरामद किए गए. आगे की गिनती में प्रत्येक पैकेट में 100 छोटे पाउच थे. उसमें 2000 छोटे पाउच थे. सभी पाउच को खाली करने के बाद इसे तौलने के बाद 618 ग्राम साइकोट्रोपिक पदार्थ (स्मैक) बरामद किया गया. आगे की तलाशी लेने पर एक 'लंच बॉक्स बैग' भी बरामद किया गया, जिसमें 5,87,000 रुपए नकद थे. पूछने पर वे नकदी के स्रोत का जवाब नहीं दे सके. आगे की जांच में महिला ने खुलासा किया कि ड्रग्स की बिक्री से प्राप्त नकदी को इस बैग में रखा है.

फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस महिला के पति सलाउद्दीन की तलाश में जुटी है. साथ ही यह भी पता लगाया जा रहा है कि यह वह लोग स्मैक कहां से लाकर बेचते थे.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details