दिल्ली

delhi

मेट्रीमोनियल साइट पर मिला लड़का निकला चोर, लाखों की नगदी और जेवरात लेकर फरार

By

Published : Aug 7, 2021, 11:28 AM IST

गाजियाबाद थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती मैट्रिमोनियल साइट पर कवि नगर के प्रिंस नाम के युवक से शादी के लिए जुड़ी. युवक ने युवती को शादी का झांसा दिया और युवती के घर से उसके दो मोबाइल फोन और लाखों रुपए के जेवरात की चोरी कर फरार हो गया.

boy theft in girl house after met on matrimonial site
मैट्रिमोनियल साइट पर धोखा

नई दिल्ली/गाजियाबाद: यह खबर उन युवतियों और उनके पेरेंट्स के लिए बेहद जरूरी है, जो किसी मेट्रीमोनियल साइट पर अपने बच्चों के लिए रिश्ते की तलाश कर रहे हैं. क्योंकि गाजियाबाद से एक ऐसा ही मामला सामने आया है. जहां एक युवक मेट्रीमोनियल साइट पर एक लड़की से शादी के रिश्ते में बंधने के नाम पर जुड़ा और फिर उसके घर पर चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया. जिसे गाजियाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.


गाजियाबाद में साइबर सेल की मदद से कवि नगर पुलिस ने प्रिंस नाम के एक युवक को गिरफ्तार किया है. युवक की उम्र 30 साल है. आरोपी ने हाल ही में कवि नगर इलाके में रहने वाली युवती को मैरिटल साइट शादी डॉट कॉम के जरिए कॉन्टेक्ट किया. इस मैरिटल साइट पर युवक ने खुद को पढ़ा लिखा और नौकरी पेशा वाला बताया. इसके बाद सोशल साइट पर युवती से आरोपी ने नजदीकियां भी बढ़ाई. इस तरह यह रिश्ता तय हो गया और आरोपी ने युवती से मिलने का प्लान भी तय कर लिया.

मैट्रिमोनियल साइट पर धोखा

पुलिस के मुताबिक आरोपी शातिर किस्म का अपराधी है. जिसके द्वारा shaadi.com के माध्यम से युवती को फंसा कर शादी का झांसा दिया गया. इसके बाद युवती के घर से उसके दो मोबाइल फोन और लाखों रुपए के जेवरात की चोरी कर फरार हो गया. आरोपी के साथ उसका साथी मयंक गुप्ता ने भी दिया. इसके बाद दोनों आरोपी फरार हो गए.

पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस को दी. जिसके बाद आरोपी की गिरफ्तारी की गई. आरोपी का दूसरा साथी अभी फरार है. जिसकी तलाश पुलिस कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details