दिल्ली

delhi

BLK मैक्स अस्पताल पत्रकारों के लिए चला रहा वैक्सीनेशन ड्राइव

By

Published : Jun 27, 2021, 2:28 PM IST

राजधानी दिल्ली में कोरोना के खात्मे के लिए दिल्ली सरकार बड़े पैमाने पर वैक्सीनेशन अभियान चला रही है. इसी क्रम में अब बीएलके मैक्स सुपर स्पेशलिटी अस्पताल की ओर से पत्रकारों और उनके परिवारों के सदस्यों के लिए वैक्सीनेशन ड्राइव चलाई जा रही है.

blk-max super speciality hospital conducts vaccination drive for journalists in delhi
पत्रकारों और उसके परिवारों के लिए मुफ्त में वैक्सीनेशन

नई दिल्ली :बीएलके मैक्स सुपर स्पेशलिटी अस्पताल की ओर से पत्रकारों और उनके परिवारों के सदस्यों के लिए वैक्सीनेशन ड्राइव चलाई जा रही है. यह वैक्सीनेशन ड्राइवर 26 जून से शुरू हुई है जो कि 28 जून तक चलेगी. सुबह 9:00 बजे से शाम 5:00 बजे तक कोई भी पत्रकार अपना और अपने परिवार का मुफ्त में वैक्सीनेशन करा सकते हैं. हालांकि केवल 150 रुपये सर्विस चार्ज देने होंगे. इसके अलावा वैक्सीन का कोई भी चार्ज नहीं लिया जा रहा है.

बीएलके मैक्स हॉस्पिटल की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, यह वैक्सीनेशन ड्राइव हर एक आयुवर्ग के पत्रकार और उनके परिवार के सदस्यों के लिए चलाई जा रही है. 18 साल से अधिक उम्र का कोई भी व्यक्ति अस्पताल में जाकर वैक्सीन लगवा सकता है. केवल पत्रकार को अपना प्रेस कार्ड और आधार कार्ड लेकर जाना अनिवार्य है.

ये भी पढ़ें :टीकाकरण के लिए अनोखी पहल, ग्रामीणों को भा रहा ये ऑफर

बता दें कि इससे पहले दिल्ली सरकार ने भी पत्रकारों और उनके परिवार के लिए मुफ्त में वैक्सीन लगाए जाने की सुविधा उपलब्ध कराई थी. इसके लिए दिल्ली के आईटीओ स्थित वैक्सीनेशन सेंटर भी खोला गया था. जहां पर पत्रकारों को वैक्सीन दी जा रही थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details