दिल्ली

delhi

CAA के समर्थन में बीजेपी की महापंचायत, 396 गांव के प्रधान रहे मौजूद

By

Published : Jan 5, 2020, 10:23 AM IST

BJP's Mahapanchayat in support of CAA

नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में जहां एक तरफ विरोध प्रदर्शन चल रहा है तो वहीं दूसरी ओर कई जगहों पर लोग समर्थन भी कर रहे हैं. बीजेपी ने इसके समर्थन में एक महापंचायत आयोजित किया. जिसमें बीजेपी के कई नेता मौजूद रहे.

नई दिल्ली: नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में किशनगढ़ में दिल्ली देहात महापंचायत का आयोजन किया गया. जिसका उद्देश्य नागरिकता संशोधन कानून के बारे में लोगों को जागरुक करना था. इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए 396 गांव के प्रधान किशनगढ़ के गौशाला मंदिर पहुंचे. जहां सांसद रमेश बिधूड़ी और राज्यसभा सांसद भूपेन्द्र यादव ने उन्हें कानून के बारे में बताया.

बीजेपी की महापंचायत


बुजुर्गों ने ढोल-नगाड़े बजाकर किया स्वागत
किशनगढ़ गौशाला मंदिर पर आयोजित इस दिल्ली देहात महापंचायत में बुजुर्गों ने ढोल-नगाड़े बजाकर इस कानून का स्वागत किया. सभी ने इस बिल का स्वागत किया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आश्वासन दिया कि वह अपने-अपने क्षेत्र में जाकर लोगों के बिल के बारे में जागरूक करेंगे.

Intro:एंकर:- दिल्ली के किशनगढ़ में दिल्ली देहात महापंचायत करी गई इस महापंचायत का करने का उद्देश्य था CAA बिल के बारे में लोगों को जागरूक कराया जाए जिसको लेकर 396 गांव के प्रधान किशनगढ़ के गौशाला मंदिर पर पहुंचे और इन सब को सीए बिल के बारे में बताने के लिए दक्षिणी दिल्ली के सांसद रमेश बिधूड़ी और राष्ट्रीय महामंत्री और राज्यसभा सांसद भूपेंद्र यादव भी पहुंचे।

वीओ:- किशनगढ़ गौशाला मंदिर पर रखी गई दिल्ली देहात महापंचायत में पहले तो इस बिल के स्वागत में गांव के बुजुर्गों ने ढोल नगाड़े बजाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और इस बिल का स्वागत किया और इस स्वागत की कड़ी में सांसद रमेश बिधूड़ी भी अपने आप को रोक नहीं पाए उन्होंने भी ढोल और नगाड़ा बजाया जिसके बाद इस महापंचायत को सुचारू रूप से चालू किया गया जिसमें नागरिक संशोधन बिल के बारे में आए हुए लोगों को बताया गया।

बाइट:- रमेश बिधूड़ी ( सांसद बीजेपी)



वीओ:- नागरिक संशोधन बिल को लेकर बीजेपी देशभर में जगह-जगह पर कई सभाएं कर रही है लोगों को सी ए ए बिल और एनआरसी बिल के बारे में बताया जा रहा है जिसको लेकर दक्षिणी दिल्ली के सांसद रमेश बिधूड़ी दिल्ली देहात महापंचायत बुलाई जिसमें राष्ट्रीय महामंत्री और राज्यसभा सांसद भूपेंद्र यादव के साथ-साथ 396 गांव के प्रधान पहुंचे और सभी ने इस बिल का स्वागत किया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आश्वासन दिया कि वह अपने-अपने क्षेत्र में जाकर लोगों के बिल के बारे में जागरूक करेंगे।Body:CAA पर चर्चा के लिए किशनगढ़ में बीजेपी द्वारा बुलाई गई महापंचायत Conclusion:बीजेपी के राज्य सभा सांसद और महामंत्री भूपेंद्र यादव भी हुए महापंचायत में शामिल

ABOUT THE AUTHOR

...view details