दिल्ली

delhi

रैली में जा रहे भाजपा नेता सड़कों पर स्टंट करते नजर आए

By

Published : Dec 25, 2021, 8:54 PM IST

Updated : Dec 25, 2021, 10:21 PM IST

जब खुद की हो सरकार तो कोई क्या बोलेगा ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के दादरी में बीजेपी के युवा मोर्चा के सदस्यों ने गाजियाबाद में होने वाली रैली में शामिल होने के लिए जब निकले, तो यातायात नियमावली की पुस्तिका अपने घर पर छोड़ गए. तमाम नेता-कार्यकर्ता मेन रोड पर चलती हुई गाड़ियों में स्टंट करते नजर आए.

स्टंट करते बीजेपी कार्यकर्ता
स्टंट करते बीजेपी कार्यकर्ता

नई दिल्ली/ नोएडा: थोड़ी देर में सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) गाजियाबाद में रोड शो करने वाले हैं, लेकिन उससे पहले तमाम बीजेपी नेता-कार्यकर्ता गाड़ियों के साथ स्टंट करते नजर आए. वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ग्रेटर नोएडा के दादरी रोड पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने रोड शो (road show) के दौरान न सिर्फ कोविड-19 की धज्जियां उड़ाते दिखे, बल्कि रोड शो करते समय गाड़ियों के खिड़की पर स्टंट करते नजर आए. पुलिस के सामने ट्रैफिक नियमों के साथ ही धारा 144 की भी खुलेआम धज्जियां उड़ाई जा रही थी. डीजे भी रोड पर बजाने का काम किया जा रहा था.

स्टंट करते बीजेपी कार्यकर्ता
कार की खिड़की पर स्टंट
कार की खिड़की पर स्टंट

इसे भी पढ़ें:CM योगी के रोड शो से पहले आपस में भिड़े भाजपा नेता, खूब हुई तू-तू मैं-मैं

बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा नियमों की धज्जियां उड़ाने के संबंध में वायरल वीडियो के मामले में पुलिस का कहना है कि सोशल मीडिया से प्राप्त वीडियो संज्ञान में आया है. नियमों को तोड़ने वालों को चिन्हित कर उनके खिलाफ उचित वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

Last Updated :Dec 25, 2021, 10:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details