दिल्ली

delhi

अलीपुर हादसे पर आरोप-प्रत्यारोप शुरू, अब बीजेपी ने 'आप' नेता को बताया जिम्मेदार

By

Published : Jul 17, 2022, 10:50 AM IST

दिल्ली के अलीपुर में शुक्रवार को एक गोदाम के ढ़हने से उसमें दबकर पांच लोगों की मौत हो गई थी. आप ने इसके लिए लिए भाजपा शासित एमसीडी पर आरोप लगाए हैं, तो वहीं अब बीजेपी ने इसके लिए आप नेता को जिम्मेदार बताया है. दरअसल पुलिस ने मामले में दो आरोपी को पकड़ा है, वहीं तीसरे की तलाश की जा रही है. तीसरे व्यक्ति को आप नेता बताया जा रहा है.

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर
भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर

नई दिल्ली:भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने दिल्ली के अलीपुर हादसे में आम आदमी पार्टी के नेता का हाथ होने की बात कही है. इससे पहले विधायक दुर्गेश पाठक ने इस हादसे के लिए बीजेपी शासित एमसीडी पर दोष मढ़ा था. उन्होंने ट्वीट किया- अलीपुर हादसे में फरार अभियुक्त शक्ति सिंह का आम आदमी पार्टी से क्या रिश्ता है? बता दें, पुलिस ने इस मामले में दो आरोपी को गिरफ्तार किया है. एक आरोपी शक्ति सिंह की तलाश की जा रही है. शक्ति सिंह को आप का स्थानीय नेता बताया जा रहा है.

हादसे के बाद पहले आम आदमी पार्टी के स्थानीय विधायक शरद चौहान के साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में विधायक दुर्गेश पाठक ने पूरे हादसे की लापरवाही का जिम्मा एमसीडी पर मढ़ दिया. इसके बाद प्रवीण शंकर ने भी इस पूरे मामले में आप के नेता का हाथ होने के आरोप लगाया. भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि दिल्ली पुलिस को दुर्घटना के लिए एक फरार व्यक्ति शक्ति सिंह की तलाश है. यह शक्ति सिंह आम आदमी पार्टी का स्थानीय नेता है, जिसके आम आदमी पार्टी से जुड़े होर्डिंग पोस्टरों से पूरा क्षेत्र पटा पड़ा है.

अलीपुर हादसे के लिए बीजेपी ने लगाए आरोप

ये भी पढ़ेंः मुख्यमंत्री कार्यालय में तैनात उपसचिव पर रिश्वत लेने का आरोप, LG ने ACB को सौंपी जांच

प्रवक्ता ने आप नेता दुर्गेश पाठक से सवाल किया है कि वह स्पष्ट करें कि अलीपुर हादसे के फरार अभियुक्त शक्ति सिंह का आम आदमी पार्टी से क्या रिश्ता है? इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है जो कि ठेकेदार और साइट सुपरवाइजर के तौर पर काम कर रहे थे. पुलिस को शक्ति सिंह नाम के एक मुख्य आरोपी की तलाश है जो फिलहाल फरार बताया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details