दिल्ली

delhi

पंजाब में 'आप' की हार पर बोले बीजेपी सांसद मनोज तिवारी- आम आदमी पार्टी की उल्टी गिनती शुरू

By

Published : Jun 27, 2022, 9:58 AM IST

दिल्ली के राजेंद्र नगर विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में आप प्रत्याशी दुर्गेश पाठक ने जीत हासिल की थी. इस पर बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि इसमें हार का अंतर काफी कम है. उन्होंने कहा कि आप के पंजाब में सरकार बनाए तीन महीने ही हुए और वह वहां हार गई. आप की उल्टी गिनती अब शुरू हो गई है.

दिल्ली चुनाव पर बीजेपी सांसद मनोज तिवारी
दिल्ली चुनाव पर बीजेपी सांसद मनोज तिवारी

नई दिल्ली: उत्तर-पूर्वी दिल्ली से बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने राजेंद्र नगर विधानसभा उपचुनाव पर अपनी राय रखी है. उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी की हार दिल्ली में जरूर हुई लेकिन यह हार का अंतर बहुत कम है. उन्होंने कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी ने तीन महीने पहले ही सरकार बनाई है लेकिन वहां उनकी करारी हार हुई. यह दर्शाता है कि पंजाब से ही उनकी उल्टी गिनती शुरू हो गई है.

मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली में उनकी जीत एक मायने में जरूर हुई है, क्योंकि इस बार हार का अंतर पिछली बार के मुकाबले बहुत कम है. पिछली बार जहां बीजेपी 55 हजार मतों के अंतर से हारी थी, वहीं इस बार यह आंकड़ा महज 11 हजार का रहा है. उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता समझ रही है और हम उन्हें समझाने में जुटे हैं. उत्तर प्रदेश लोक सभा उपचुनाव में समाजवादी पार्टी का गढ़ माने जाने वाले रामपुर और आजमगढ़ सीट जीतने पर मनोज तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विश्वास जनता के बीच बढ़ता ही जा रहा है. अब भी विपक्षी पार्टियों को सोचने की जरूरत है.

दिल्ली चुनाव पर बीजेपी सांसद मनोज तिवारी

ये भी पढ़ेंः राजेंद्र नगर विधानसभा उपचुनाव आप प्रत्याशी दुर्गेश पाठक ने जीता

बता दें, दिल्ली के राजेंद्र नगर विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में आप के उम्मीदवार दुर्गेश पाठक ने साढ़े 11 हजार वोटों से चुनाव जीते. आप उम्मीदवार को 33,191 वोट मिले. जबकि बीजेपी के राजेश भाटिया को 23,481 वोट मिले. वहीं कांग्रेस की प्रेमलता को केवल 1353 वोट ही मिले. राघव चड्ढा के इस्तीफे के बाद रिक्त हुई सीट पर आम आदमी पार्टी ने दुर्गेश पाठक को मैदान में उतारा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details