दिल्ली

delhi

सांसद हंस राज हंस का राहुल गांधी पर वार, कहा- 'शर्म करो राहुल गांधी जी'

By

Published : Jun 21, 2020, 4:40 PM IST

गृह मंत्री अमित शाह के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए बीजेपी सांसद हंस राज हंस ने राहुल गांधी पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि यही फर्क है आदमी की उम्र और तजुर्बे में, शर्म करो राहुल गांधी जी.

bjp mp hans raj hans attack rahul gandhi on martyr surendra father video
सांसद हंस राज हंस का राहुल गांधी पर वार

नई दिल्ली: लद्दाख की गलवान घाटी में भारत-चीन सैनिकों के बीच हुई हिंसक झड़प में 20 भारतीय जवानों की शहादत के बाद से कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार केंद्र सरकार पर हमलावर हैं.

इसी कड़ी में गृह मंत्री अमित शाह के ट्वीट को रि-ट्वीट करते हुए बीजेपी सांसद हंस राज हंस ने राहुल गांधी पर पलटवार किया है. हंस राज हंस ने कहा कि यही फर्क है आदमी की उम्र और तजुर्बे में, शर्म करो राहुल गांधी जी.

क्या है मामला

गौरतलब है कि लद्दाख की गलवान घाटी में चीनी सैनिकों से हिंसक संघर्ष में घायल हुए अलवर जिले के नौगांव के जवान सुरेंद्र सिंह के पिता का वीडियो सामने आया था, जिसमें सुरेंद्र के पिता बलवंत सिंह ने राहुल गांधी को शहीदों की शहादत पर राजनीति नहीं करने के लिए कहा था. इस वीडियो को रीट्वीट करते हुए गृहमंत्री अमित शाह ने लिखा था कि एक बहादुर जवान के पिता द्वारा राहुल गांधी के लिए बहुत स्पष्ट संदेश है.

गृहमंत्री अमित शाह ने ये भी कहा कि ऐसे समय में जब पूरा देश एकजुट है, राहुल गांधी को भी तुच्छ राजनीति से ऊपर उठना चाहिए, राष्ट्रीय हित के साथ एकजुटता में खड़े होना चाहिए.

ट्वीट के जरिए जारी है राहुल गांधी का वार

वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी लगातार ट्वीट के जरिए केंद्र सरकार पर सवाल उठा रहे हैं. गलवान संकट को लेकर राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी वास्तव में सरेंडर मोदी हैं. भारतीय जनता पार्टी ने राहुल के इस बयान पर पलटवार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details