दिल्ली

delhi

बीजेपी नेता विजय जॉली ने AAP विधायक प्रकाश जरवाल को बताया भगोड़ा

By

Published : May 9, 2020, 8:45 PM IST

बीजेपी नेता विजय जॉली ने कहा कि एक डॉक्टर के आत्महत्या करने के मामले में विधायक जारवाल आरोपी हैं. न्यायालय ने उसी मामले में उन पर वारंट जारी किया है. लेकिन वारंट जारी होने के बाद वो भगोड़े हो गए हैं. वो लगातार लुका-छिपी का खेल खेल रहे हैं. पुलिस फौरन उन्हें गिरफ्तार करे ताकि न्यायिक प्रक्रिया में लोगों का विश्वास बढ़े.

BJP leader Vijay Jolly attacks on AAP MLA Prakash Jarwal
प्रकाश जारवाल AAP विधायक प्रकाश जारवाल भगोड़ा बीजेपी नेता विजय जॉली विजय जॉली डॉक्टर आत्महत्या मामला दिल्ली पुलिस

नई दिल्ली: बीजेपी नेता और पूर्व विधायक विजय जॉली ने देवली से AAP विधायक प्रकाश जरवाल के बारे में कहा है कि कोर्ट के गैर जमानती वारंट के बाद देवली के विधायक भगोड़े हो गए हैं. साथ ही उन्होंने पुलिस से मांग की है कि देवली विधायक को जल्द से जल्द गिरफ्तार करें.

बीजेपी नेता विजय जॉली प्रकाश जरवाल को बताया भगौड़ा
जॉली ने कहा कि एक डॉक्टर के आत्महत्या करने के मामले में विधायक जरवाल आरोपी हैं. न्यायालय ने उसी मामले में उन पर वारंट जारी किया है. लेकिन वारंट जारी होने के बाद वो भगोड़े हो गए हैं. वो लगातार लुका-छिपी का खेल खेल रहे हैं.

इसीलिए हम मांग करते हैं कि दिल्ली पुलिस जल्द से जल्द आरोपी विधायक को गिरफ्तार करे. ताकि आम लोगों का न्यायिक प्रक्रिया पर भरोसा बढ़े. वहीं प्रकाश जरवाल के वकील ने बताया है कि जारवाल जांच में सहयोग के लिए पुलिस के पास पहुंचे हैं.

आपको बता दें कि पिछले दिनों एक डॉक्टर ने आत्महत्या कर ली थी. उसी मामले में अदालत ने विधायक पर वारंट जारी किया है. हालांकि विधायक ने कोर्ट में अपनी जमानत की याचिका दायर की है. वहीं इस पूरे मामले में पुलिस विधायक से पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details