दिल्ली

delhi

उदयपुर में कन्हैया लाल की हत्या पर बोले BJP नेता कपिल मिश्रा- उनका बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा

By

Published : Jun 29, 2022, 3:42 PM IST

कन्हैया लाल की हत्या पर बीजेपी नेता कपिल मिश्रा
कन्हैया लाल की हत्या पर बीजेपी नेता कपिल मिश्रा

राजस्थान के उदयपुर में दर्जी कन्हैया लाल की हत्या दो मुस्लिम युवकों ने कर दी थी. इस पर बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने इसे बहुसंख्यक समाज पर हमला बताया है और कहा है कि उनका बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा. उन्होंने पीड़ित परिवार को एक करोड़ की सहायता देने के लिए लोगों से मदद की अपील की है.

नई दिल्ली :राजस्थान केउदयपुर में दर्जी कन्हैया लाल की हत्या मंगलवार को दो मुस्लिम युवकों ने कर दी थी. इस पर भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने कड़ा प्रतिकार किया है. उन्होंने इसे बहुसंख्यक समाज पर हमला बताया है. कपिल मिश्रा ने ट्वीट किया कि उदयपुर में कन्हैया लाल जी की हत्या सीधे-सीधे देश के बहुसंख्यक समाज को डराने की कोशिश है और उनका बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा. इसके साथ ही उन्होंने पीड़ित परिवार की मदद के लिये एक करोड़ रुपये जमा करने का आह्वान किया है.

कपिल मिश्रा ने एक वीडियो संदेश जारी कर बताया कि कन्हैयालाल इस्लामिक आतंकवाद की भेंट चढ़ गया. एक गरीब ईमानदार और मेहनतकश व्यक्ति की धर्मांधता में हत्या कर दी गई है. आज उनके परिवार की जिम्मेदारी हम सभी को मिलकर उठाने की आवश्यकता है, क्योंकि धर्म के कारण ही उनको अपनी जान गंवानी पड़ी है. कन्हैया लाल की धर्म के कारण बलिदानी हुई है. इसलिए हम सब ने निर्णय लिया है कि उनके बच्चे, पत्नी और पूरे परिवार की जिम्मेदारी हम सभी को उठानी चाहिए. 40 लाख रुपये जमा हो भी चुके हैं. जल्दी ही एक करोड़ रुपये जमा हो जाएंगे. इन रुपयों को लेकर वह खुद उदयपुर जाएंंगे और कन्हैया लाल के परिवार को यह रकम सौंपेंगे.

कन्हैया लाल की हत्या पर बीजेपी नेता कपिल मिश्रा

ये भी पढ़ेंः दिल्ली BJP के पूर्व मीडिया प्रभारी को मिली गर्दन काटने की धमकी

कपिल मिश्रा ने इस घटना के प्रति अपना विरोध प्रकट करने के लिए जंतर-मंतर पर कैंडल मार्च निकालने की अनुमति दिल्ली पुलिस से मांगी थी, लेकिन दिल्ली पुलिस ने इसकी अनुमति नहीं दी. तब उन्होंने ट्वीट किया कि उनका उद्देश्य किसी तरह का धरना-प्रदर्शन कर सांप्रदायिक सद्भाव बिगाड़ने का नहीं है. वह केवल मृत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करना चाहते हैं और उस परिवार के लिए एक करोड़ रुपये की आर्थिक मदद पहुंचाना चाहते हैं.

कन्हैया लाल की हत्या पर बीजेपी नेता कपिल मिश्रा

ABOUT THE AUTHOR

...view details