दिल्ली

delhi

सावन में बाबा महाकाल के दर्शन के लिए उज्जैन पहुंचे सांसद मनोज तिवारी, मीडिया से बनायी दूरी

By

Published : Jul 31, 2021, 5:01 AM IST

उज्जैन पहुंचे सांसद मनोज तिवारी
उज्जैन पहुंचे सांसद मनोज तिवारी ()

बाबा महाकाल के दर्शन के लिए दिल्ली से भाजपा सांसद और भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार शुक्रवार को उज्जैन पहुंचे. यहां उन्होंने देर शाम शयन आरती में कोविड गाइडलाइन का पालन करते हुए बाबा के दर्शन किये. बैरिकेडिंग से ही पुजारी ने बाबा महाकाल का पूजन अभिषेक करवाया.

नई दिल्ली/उज्जैनः बाबा महाकाल के दर्शन करने उज्जैन पहुंचे अभिनेता व भाजपा नेता मनोज तिवारी ने देर शाम उज्जैन पहुंचकर बाबा महाकाल के दर्शन किए. मनोज तिवारी ने देर शाम शयन आरती में कोविड गाइडलाइन का पालन करते हुए दर्शन किये. बैरिकेडिंग से ही पुजारी ने बाबा महाकाल का पूजन अभिषेक करवाया. इस दौरान मनोज तिवारी ने मीडिया से दूरी बना कर रखी.

बता दें कि सावन माह में आम जन के साथ नेता, अभिनेता, वीआईपी और वीवीआईपी लोगों का बाबा महाकाल के दर्शन करने के लिए तांता लगा रहता है. हर रोज कोई न कोई बाबा के दर पर शीश झुकाने पहुंचता है. उन्हीं में से एक सांसद मनोज तिवारी जो 2014 के आम चुनावों में उत्तर पूर्वी दिल्ली की लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार घोषित किए गए और चुनाव जीते और तभी से सुर्खियों में भी आये.

ये भी पढ़ेंःसावन का पहला सोमवारः छोटे मंदिरों में जलाभिषेक के लिए पहुंचे श्रद्धालु


बाबा महाकाल के दर्शन के लिए भाजपा सांसद और भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार शुक्रवार को उज्जैन पहुंचे. यहां उन्होंने बाबा के दर्शन किये. मनोज तिवारी एक बेहतरीन संगीतकार, राजनेता व संगीत निर्देशक हैं, जिन्होंने राजनीतिक जीवन से पहले कई भोजपुरी गीत गाये और लिखे हैं. मनोज तिवारी 17वीं लोकसभा के सदस्य हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details